पेट्रोल पम्प पर लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, भगदड़, टेंकर खाली करते वक्त हादसा

पेट्रोल पम्प पर लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, भगदड़, टेंकर खाली करते वक्त हादसा

प्रेषित समय :17:41:27 PM / Mon, May 2nd, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित लक्ष्मी पेट्रोल पम्प पर आज उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब टेंकर खाली करते वक्त पाइप में आ लग गई, आग ने कुछ ही देर में विकराल रुप धारण कर लिया, जिससे अफरातफरी व भगदड़ मच गई, कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया, वहीं खबर मिलते ही फायर बिग्रेड पहुंच गई थी.

बताया गया है कि जीपीओ चौराहा स्थित लक्ष्मी पेट्रोल पम्प पर टेंकर पहुंचा और पाइप के जरिए टेंक में पेट्रोल सप्लाई शुरु कर दी, सप्लाई के दौरान पाइप में आग लग गई, जिसे देख पंप के कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग ने विकराल रुप धारण कर लिया, जिससे पम्प के कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई, जिन्होने अपनी जान जोखिम में डालकर  फायर एक्स्टिंग्विशर, अग्निशमन यंत्रों व और बालू रेती की मदद से आग पर काबू पा लिया, हालांकि उस वक्त तक फायर बिग्रेड भी पहुंच गई थी. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है, घटना के बाद इस रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को घटना स्थल से दूर किया.

ड्राइवर ने दिखाई सूझबूझ, स्टार्ट कर टेंकर दूर गया

जैसे ही पेट्रोल सप्लाई पाइप में आग लगी तो चालक ने सूझबूझ दिखाई और तत्काल टेंकर स्टार्ट कर पंप से बाहर ले गया, जिससे पाइप भी टेंक से दूर आ गया,  यदि पाइप में लगी आग टेंक तक पहुंच जाती तो हादसा बड़ा हो सकता था.

टेंकर आधा भरा था-

चर्चा के दौरान यह बात भी सामने आई है कि टेंकर आधा भरा हुआ था, जो मांगलिया से खाली होने के लिए आया था, इस दौरान हादसा हो गया, हादसे के बाद इस रोड को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर में जब मस्जिद में अजान होगी तो मंदिरों में करेगें रामधुन, खेड़ापति हनुमान मंदिर में चार बार होगा हनुमान चालीसा का पाठ

इंदौर, जबलपुर सहित कई शहरों में करोड़ों की धोखाधड़ी में फरार आरोपित केपी सिंह सहित 3 गिरफ्तार

इंदौर के 7 वर्षीय दिव्यांग अवनीश ने 18 हजार दो सौ फीट ऊंची माउंट एवरेस्ट पर फहराया तिरंगा

इंदौर में एमपीपीएससी की कोचिंग कर रही जबलपुर की छात्रा के साथ उज्जैन की होटल में पुलिस कर्मी ने किया रेप..!

कटनी के वृद्ध की मुम्बई में पत्नी ने की हत्या, बेटी-दामाद के साथ इंदौर लाकर लाश को लगाई आग, भोपाल में पकड़े गए..!

Leave a Reply