राहुल गांधी नेपाल के नाइट क्लब में दिखे, वीडियो हुआ वायरल तो कांग्रेस ने कहा, अब बीजेपी से पूछकर दोस्त की मैरिज में जाएं

राहुल गांधी नेपाल के नाइट क्लब में दिखे, वीडियो हुआ वायरल तो कांग्रेस ने कहा, अब बीजेपी से पूछकर दोस्त की मैरिज में जाएं

प्रेषित समय :16:27:43 PM / Tue, May 3rd, 2022

नई दिल्ली/काठमांडू. कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी किसी महिला के साथ नजर आ रहे हैं. यह वीडियो काठमांडू के किसी नाइटक्लब का बताया गया है. इसके बाद से राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. कांग्रेस भी अपने नेता के बचाव में सामने आ गई है.

भारतीय जनता पार्टी की आईटी विंग के अगुआ अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि जब मुंबई पर हमला हुआ था, उस समय भी राहुल गांधी नाइट क्लब में थे. वहीं भारतीय जनता पार्टी के एक अन्य प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी ट्वीट करके राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि जब राजस्थान जल रहा है, तब राहुल गांधी पार्टी करने को प्राथमिकता दे रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी को एक पार्ट टाइम पॉलीटिशियन की बजाय पार्टी टाइम पॉलीटिशियन करार दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद मामला गर्माता देख कांग्रेस ने भी बयान जारी करते हुए कहा है कि किसी शादी के समारोह में शामिल होना फिलहाल देश में अपराध नहीं है. कांग्रेस ने अपने बयान में कहा है कि राहुल गांधी नेपाल में एक निजी शादी समारोह में हिस्सा लेने गए हैं. वह शादी उनकी एक पत्रकार मित्र की है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि पीएम मोदी की तरह राहुल गांधी बिना बुलाए किसी के यहां केक काटने नहीं गए. उनका संदर्भ पीएम मोदी का 2015 में नवाज शरीफ से मिलने के लिए पाकिस्तान जाना था.

काठमांडू पोस्ट के हवाले से बताया है कि राहुल गांधी सोमवार दोपहर नेपाल पहुंचे थे. बर्मा में नेपाल के पूर्व राजदूत भीम उदास की बेटी सुमनीना उदास की शादी में हिस्सा लेने के लिए राहुल गांधी नेपाल गए हुए हैं. सुमनीना पूर्व में सीएनएन की संवाददाता रह चुकी हैं. काठमांडू पोस्ट में यह भी बताया गया है कि अगस्त 2018 में राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर जाते हुए भी काठमांडू होकर गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: लखनऊ ने आखिरी ओवर में दिल्ली को 6 रन से हराया, मोहसिन खान ने झटके 4 विकेट

यूपी: पटरी से उतरे कोयला लदी मालगाड़ी के कई डिब्बे, अवरुद्ध हुआ दिल्ली-हावड़ा के बीच रेल यातायात

दिल्ली में हुआ कोरोना विस्फोट, देश में आए संक्रमण के 3688 नए केस और 50 की मौत

Leave a Reply