रेप का केस दर्ज होते ही बारात छोड़कर दूल्हा फरार, गर्लफे्रंड का किया शारीरिक शोषण

रेप का केस दर्ज होते ही बारात छोड़कर दूल्हा फरार, गर्लफे्रंड का किया शारीरिक शोषण

प्रेषित समय :21:04:27 PM / Tue, May 3rd, 2022

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. एमपी के ग्वालियर में रेप का मामला दर्ज होते ही दूल्हा बारात छोड़कर फरार हो गया, इधर दुल्हन व उनके परिजन, रिश्तेदार व मेहमानों को दूल्हा के भागने की खबर मिली तो वे भी स्तब्ध रह गए, उन्होने शादी कैसिंल कर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कराया है.

  बताया गया है कि राजस्थान के धौलपुर राजाखेड़ा निवासी हिमांशु पिता दिनेश रावत 26 वर्ष हरियाणा के गुरुग्राम में शिवानी होम हेल्थ केयर के नाम से सर्जिकल आइटम की कं पनी संचालित करता रहा. ग्वालियर में चार साल पहले पढ़ाई के दौरान उसकी पहचान शिवपुरी निवासी 23 वर्षीय युवती से हो गई, दोनों में दोस्ती प्यार में बदल गई, इसके बाद दोनों गुरुग्राम में साथ रहे. हिमांशु ने पहली बार इंदरगंज स्थित एक होटल मिडवे ले जाकर रेप किया, करीब चार वर्ष तक हिमांशु ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए. हिमांशु की दो मई को कंपू क्षेत्र ग्वालियर में रहने वाली लड़की से शादी तय हो गई, जीवाजी क्लब के मैरिज गार्डन में दो मई को शादी समारोह रहा, घर से हिमांशु की बारात निकली, जिसकी सूचना युवती को मिली तो उसने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया, बारात के बीच दूल्हा हिमांशु को खबर मिली कि उसके खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज हो गया है तो वह धौलपुर से बारात लेकर ग्वालियर ही नहीं पहुंचा. दो मई को बारात न आने से लड़की पक्ष के घर पर हंगामा हो गया, उन्हे जानकारी मिली कि दूल्हा पर बलात्कार का प्रकरण दर्ज हो गया है तो उन्होने शादी कैसिंल होने का मैरिज गार्डन में शादी कैसिंल होने का बैनर लगा दिया, इसके बाद वर पक्ष के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण कंपू ग्वालियर थाना में दर्ज करा दी.

शादी से पहले सात लाख रुपए एडवांस में दिए थे-

इधर दुल्हन के भाई मुकेश का कहना है कि फेसबुक पर पहली बार देखा था तो फोटो अच्छा लगा, धौलपुर में हिमांशु के घर जाकर बातचीत की, इसके बाद गुरुग्राम में जाकर मुकेश से मुलाकात की, शादी से पहले सात लाख रुपए हिमांशु के परिवार को एडवांस दिए, दो मई को शादी की तैयारियां पूरी हो गई थी, शाम तक बारात ग्वालियर नहीं आई तो पता किया, जिसपर यह जानकारी मिली. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सिवनी में 2 आदिवासियों को पीट-पीटकर मार डाला, 1 गंभीर, गोमांस तस्करी के एमएलए ने बजरंग दल पर लगाया हत्या का आरोप

एमपी में अब पुजारियों को 5000 रुपये मिलेगा मानदेय, स्कूलों में पढ़ाया जाएगा भगवान परशुराम का चरित्र

एमपी हाईकोर्ट ने कहा: एमपीपीएससी की सिविल सर्विसेज परीक्षा में ओबीसी को 27 की जगह 14 प्रतिशत आरक्षण दें

Leave a Reply