मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में बड़ा हादसा, बांध में डूबने से चार बच्चों की मौत

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में बड़ा हादसा, बांध में डूबने से चार बच्चों की मौत

प्रेषित समय :21:10:02 PM / Wed, May 4th, 2022

छिंदवाड़ा. एमपी के छिंदवाड़ा जिले के चौरई के माचागोरा डेम में नहाने गई 3 बच्चियों और एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई है. हादसा बुधवार 4 मई की शाम 5.30 बजे के आसपास हुआ है.

नहाने गए सभी बच्चे डूब क्षेत्र पुनर्वास कालोनी बरहबरियारी गांव के निवासी थे, घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. एसडीओपी चौरई शशि विश्वकर्मा ने बताया कि मृतकों के शव गोताखोरों की मदद से निकाले गए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

इस हादसे पर शोक जताते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि छिंदवाड़ा जिले के मचगोरा बांध में डूबने से 4 बच्चों के निधन का समाचार हृदय विदारक है. मन अत्यधिक पीड़ा से भरा है. ईश्वर से मासूम बच्चों की आत्मा को शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. उन्होंने कहा कि मृतक बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी.

हादसे में बरहबरियारी गांव की रहने वाली सृष्टि पिता संजय मसराम (7), प्राची पिता बसंत उइके (9) प्रिया पिता बसंत उइके (11) और शेख पिता घनश्यमाम तेकाम (10) की मौत हो गई. धनोरा के सरपंच परसराम वर्मा ने बताया कि सभी बच्चे नहाने के लिए गए हुए थे, गहराई में जाने के कारण ये हादसा हो गया. फिलहाल सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सभी बच्चे खेत में खेलते-खेलते माचागोरा डेम में नहाने पहुंच गए और नहाते-नहाते गहरे खोह में समा गए. लोगों ने बच्चों को बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची काफी देर हो चुकी थी और बच्चों को नहीं बचाया जा सका. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कार्यपालन यंत्री को रिश्वत लेते जबलपुर लोकायुक्त टीम ने छिंदवाड़ा में पकड़ा, हड़कम्प

एमपी में पाकिस्तानी हवाओं ने बदला मौसम, बैतूल, छिंदवाड़ा, सिवनी, भिंड और दतिया में बारिश के आसार, कई शहरों में लुढ़का पारा

एमपी के इंदौर के बाद छिंदवाड़ा में ओमिक्रोन की एंट्री, सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर आ गई है..!

एमपी के छिंदवाड़ा में तालाब में नहाने के दौरान 3 बच्चों की डूबने से मौत

चक्रवात के कारण पानी के बादल महाराष्ट्र से बैतूल, छिंदवाड़ा होते हुए जबलपुर की ओर बढ़ा, रेड एलर्ट जारी

Leave a Reply