कमाल है! पाकिस्तानी बिरयानी खाने वाले देशभक्त और पाकिस्तानी क्रिकेट रोकनेवाले देशद्रोही?

कमाल है! पाकिस्तानी बिरयानी खाने वाले देशभक्त और पाकिस्तानी क्रिकेट रोकनेवाले देशद्रोही?

प्रेषित समय :21:35:27 PM / Wed, May 4th, 2022

प्रदीप द्विवेदी. इन दिनों महाराष्ट्र की सत्ता से बाहर हो चुकी बीजेपी, शिवसेना पर लगातार प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष सियासी हमले कर रही है, हालांकि उसके सापेक्ष सफलता कुछ खास नहीं मिल पाई है?

खबर है कि शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बुधवार को कहा कि महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर संबंधी दिशा-निर्देशों का कोई उल्लंघन नहीं हुआ है और कोई भी उनकी पार्टी को हिंदुत्व ना सिखाए!
उनका कहना है कि- लोग उन लोगों पर गौर नहीं करते, जो छद्म हिंदुत्ववादियों के समर्थन से शिवसेना के खिलाफ साजिश रचते हैं?
याद रहे, संजय राउत ने लाउडस्पीकर के मुद्दे पर कुछ दिन पहले भी कहा था कि- अपनी पार्टी की ओर से मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि वह लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को लेकर एक राष्ट्रीय नीति बनाएं और इसे सबसे पहले बिहार, दिल्ली और गुजरात जैसे राज्यों में लागू करें?
उनका साफ कहना है कि- महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर संबंधी नियमों का उल्लंघन नहीं हो रहा है. राज्य, उच्चतम न्यायालय द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा है. 
इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो संजय राउत ने यह भी कहा कि- स्थिति उस स्तर तक नहीं पहुंची है, जहां मुंबई या महाराष्ट्र में आंदोलन की जरूरत हो, सभी मस्जिदों ने लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को लेकर अनुमति ली है?
संजय राउत का यह भी कहना है कि बीजेपी ने मनसे के कंधे पर रखकर बंदूक चलाई है, आज हिंदुत्व का गला घोटा है?
उनका कहना है कि महाराष्ट्र के कई मंदिरों में, इसमें शिरडी, त्र्यंबकेश्वर जैसे मंदिर शामिल हैं, इनमें सुबह पांच बजे की आरती नहीं हो सकी!
उनके अनुसार सीएम दफ़्तर पर सुबह कई फ़ोन और ईमेल के ज़रिए कई लोगों ने मंदिरों पर सुबह होने वाली आरती बंद करने पर नाराज़गी जतायी है, आज के दिन को काला दिन कह सकते है?
दरअसल, कई मुद्दों पर मोदी टीम सियासी उलझन में है, गोहत्या कानून से लेकर लाउडस्पीकर के मुद्दे तक पर मोदी सरकार की चुप्पी बताती है कि वह इन मुद्दों का सियासी फायदा तो लेना चाहती है, लेकिन वह यह भी जानती है कि कुछ बीजेपी राज्यों में इसके कई नुकसान भी हैं, लिहाजा वह दूसरों के कंधों पर सियासी बन्दूक चला रही है?
कमाल की बात तो यह है कि आजकल बगैर निमंत्रण के पाकिस्तानी बिरयानी खाने वाले देशभक्त और पाकिस्तानी क्रिकेट रोकने वाले देशद्रोही करार दिए जा रहे हैं?
Sanjay Raut @rautsanjay61
निकले हैं वो लोग हमारी शख्सियत बिगाड़ने जिनके खुद के किरदार मरम्मत मांग रहे हैं!
साहेब को कुर्सी से उतरने तो दो! एक-से-एक मजेदार कहानियां आएंगी?
https://palpalindia.com/2022/05/03/New-Delhi-Congress-Leader-Rahul-Gandhi-Friends-Wedding-Nepal-Travel-Funny-Stories-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में अब तक हटाए गए 45 हजार से अधिक लाउडस्पीकर, कम की गई 58 हजार की आवाज

केन्द्र सरकार टीवी न्यूज चैनलों पर सख्त, यूक्रेन युद्ध, हिंसा और लाउडस्पीकर विवाद के बीच एडवाइजरी जारी

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने की लाउडस्पीकर पर रोक लगाने की मांग, बताई ये वजह

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला: धार्मिक जगहों पर इजाजत के बाद ही लगाया जा सकेगा लाउडस्पीकर

सीएम योगी का आदेश: धर्म स्थलों से उतारे जाएं अवैध और तेज आवाज वाले लाउडस्पीकर

Leave a Reply