जबलपुर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का पूर्व नगर अध्यक्ष आजाद अली गिरफ्तार, इनोवा कार में नकली नम्बर प्लेट लगाकर करता रहा शराब तस्करी

जबलपुर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का पूर्व नगर अध्यक्ष आजाद अली गिरफ्तार, इनोवा कार में नकली नम्बर प्लेट लगाकर करता रहा शराब तस्करी

प्रेषित समय :17:29:32 PM / Thu, May 5th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित छोटी ओमती क्षेत्र में रहने वाले भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व नगर अध्यक्ष सैय्यद आजाद अली को आज शहडोल से आई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आजाद अली के खिलाफ इनोवा कार में नकली नम्बर प्लेट लगाकर अवैध रुप से शराब तस्करी करने का प्रकरण दर्ज है.

शहडोल से जबलपुर आए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वर्ष 2020 में ग्राम खैरा क्षेत्र में एक इनोवा कार क्रमांक एमपी 21 बीए 1105 में करीब 13 लाख 50 हजार रुपए की अंग्रेजी शराब पकड़ी गई थी, पुलिस को जांच में यह बात सामने आई थी इनोवा कार में नकली नम्बर प्लेट लगाई थी, कार का असली नम्बर एमपी 29 एचए 8900 रहा, जो जक्शन होटल के नाम पर दर्ज रहा, पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि एग्रीमेंट के तहत भाजपा नेता आजाद अली को इनोवा दी गई थी, इस मामले में शहडोल पुलिस ने  धारा 420 465 482 483 34 एवं 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया था, जिसके चलते वाहन मालिक के रुप में आजाद अली को शहडोल से जबलपुर आई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. चर्चा इस बात की भी रही कि आजाद अली को पकडऩे के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी क्योंकि अधिकतर घर इनके रिश्तेदार व भाईयों के ही है जिसके चलते वह छत के रास्ते से भागा था लेकिन पुलिस की घेरांबंदी के चलते वह पकड़ा गया.

पुलिस को देखते ही घर से भागा-

चर्चाओं के दौरान यह बात भी सामने आई है कि ओमती पुलिस के साथ शहडोल पुलिस की टीम जब पहुंची तो आजाद अली घर के अंदर बाल काले कर रहा था, जैसे ही भनक लगी तो वह छत के रास्ते से भाग निकला, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया. वहीं उसका एक भाई गुंरदी की ओर भाग निकला, तो दूसरा छोटी ओमती की ओर भाग गया. आजाद अली की गिरफ्तारी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कुख्यात शराब तस्कर महिला के दो मकान जमींदोज, 3 करोड़ रुपए की 3 हजार वर्गफीट जमीन पर किया था निर्माण

चारधाम की यात्रा पर निकली जबलपुर की महिला की यमुनोत्री धाम के रास्ते में मौत

जबलपुर-रीवा शटल ट्रेन में एसी चेयरकार, जबलपुर-कोयम्बटूर में एसी थर्ड का अतिरिक्त कोच की सुविधा बढ़ी

जबलपुर-नांदेड़-जबलपुर के बीच परीक्षा स्पेशल ट्रेन 7 मई को, 1-1 ट्रिप के लिए चलेगी

जबलपुर में भूमाफिया के कब्जे से मुक्त कराई गई लॉ यूनिवर्सिटी की 86 हजार वर्गफीट जमीन, बना लिया था पोल्ट्री फार्म

Leave a Reply