जबलपुर में आमने-सामने से हुई भिड़ंत में ट्रकों के परखच्चे उड़े, चालक की मौत, एक गंभीर

जबलपुर में आमने-सामने से हुई भिड़ंत में ट्रकों के परखच्चे उड़े, चालक की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :17:02:45 PM / Thu, May 5th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा रोड पर आज दो ट्रकों में आमने सामने से भिड़ंत हो गई, जिसमें दोनों ट्रकों के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं एक ट्रक के ड्राइवर अरुणाचलम की स्टेयरिंग में फंसने से मौत हो गई, दूसरे ट्रक के चालक राजकुमार के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया है. हादसे के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे. पुलिस पर पहुंची पुलिस ने के्रन की मदद से दोनों वाहनों को हटवाया, इसके बाद यातायात शुरु हो सका.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर की कटनी की ओर रवाना हुआ ट्रक जब ग्राम मोहला से सिहोरा की ओर बढ़ रहा था, इस दौरान कटनी की ओर से आए ट्रक से भिड़ंत हो गई, दोनों वाहनों में हुई भिड़ंत में सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, हादसे में कटनी से जबलपुर की ओर आ रहे ट्रक के चालक अरुणाचलम की स्टेयरिंग में फंसने के कारण मौत हो गई, वहीं दूसरे ट्रक के चालक राजकुमार के शरीर पर गंभीर चोटें आई, आसपास से गुजर रहे वाहन चालक व राहगीर रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक के शव को निकाला, वहीं घायल राजकुमार को उपचार के लिए सिहोरा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया, मेडिकल में डाक्टरों में राजकुमार को भरती कर उपचार शुरु कर दिया, राजकुमार की हालत भी अत्यंत गंभीर बनी हुई है.

आटो पलटने से टेंट कर्मचारी की मौत-

इसी तरह शहपुरा रोड पर टेंट का सामान लेकर जा रहा आटो अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे आटो में सवार टेंट का कर्मचारी नंदलाल गिरकर डाला के नीचे दब गया, हादसे में नंदलाल के चेहरे, सीने, सिर, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आई. हादसे को देख आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने नंदलाल को किसी तरह बाहर निकाला और उपचार के लिए शहपुरा अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद नंदलाल को मृत घोषित कर दिया, पुलिस ने पूछताछ के बाद आटो चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चारधाम की यात्रा पर निकली जबलपुर की महिला की यमुनोत्री धाम के रास्ते में मौत

जबलपुर-रीवा शटल ट्रेन में एसी चेयरकार, जबलपुर-कोयम्बटूर में एसी थर्ड का अतिरिक्त कोच की सुविधा बढ़ी

जबलपुर-नांदेड़-जबलपुर के बीच परीक्षा स्पेशल ट्रेन 7 मई को, 1-1 ट्रिप के लिए चलेगी

जबलपुर में भूमाफिया के कब्जे से मुक्त कराई गई लॉ यूनिवर्सिटी की 86 हजार वर्गफीट जमीन, बना लिया था पोल्ट्री फार्म

स्वदेश दर्शन टूरिस्ट ट्रेन: आईआरसीटीसी, रीवा, जबलपुर से होकर जाएगी खास ट्रेन, यात्री यहां की यात्रा कर सकेंगे

Leave a Reply