कांग्रेस नेताओं को देख भड़के दंगा पीड़ित, खदेड़ते हुए बोले एक माह बाद हमारी याद आई, आप बस घर जलवाओ

कांग्रेस नेताओं को देख भड़के दंगा पीड़ित, खदेड़ते हुए बोले एक माह बाद हमारी याद आई, आप बस घर जलवाओ

प्रेषित समय :20:04:35 PM / Thu, May 5th, 2022

पलपल संवाददाता, खरगोन. मध्यप्रदेश के खरगोन में दंगा पीडि़त आज उस वक्त आगबबूला हो गए जब उन्होने कांग्रेस नेताओं को देखा, पीडि़तों ने कांगे्रस नेताओं की कोई भी बात सुनने से इंकार करते हुए कहा कि एक माह बाद हमारी याद आ रही है, आप तो बस हमारे घर जलवाओ, यहां तक कि पीडि़तों ने कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल को खदेड़ दिया, जिससे अफरातफरी मच गई, प्रतिनिधि मंडल में स्थानीय विधायक, पूर्व मंत्री व सांसद शामिल रहे.

बताया गया है कि खरगोन में रामनवमीं के दिन हुए दंगों के बाद आज कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल दोपहर के वक्त खरगोन पहुंचा, जिसमें पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, विजय लक्ष्मी साधौ, बाला बच्चन, मुकेश नायक, गजेन्द्र राजूखेड़ी सहित अन्य कांग्रेसी शामिल थे. प्रतिनिधि मंडला ने घायल शिवम  के परिजनों से मुलाकात की, इसके बाद दंगा प्रभावित क्षेत्र तवड़ी, संजय नगर, भावसार मोहल्ला होते हुए गौशला मार्ग पर पहुंचे, इस बीच दंगा प्रभावित महिलाएं, बच्चे सहित अन्य लोग एकत्र हो गए, क ांग्रेस नेताओं ने पीडि़तों से बात करना चाही तो वे आगबबूला हो गए, उन्होने कांग्रेस नेताओं को खदेड़ दिया, यहां तक कि धक्का मुक्की करते हुए कहा कि एक माह बाद हमारी याद आई है, यहां तक कहा गया कि   पहले आंतकवादी बनवाओ फिर लोगों के घरों को जलवाओ, आप लोगों को यही काम रह गया है, वे कांग्रेस नेताओं की बात सुनने के लिए तैयार ही नहीं थे.

पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा बोले, खरगोन के लोग डरे हुए है, सरकार ने कुछ नहीं किया-

वहीं पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कहा कि जिन्होने हमारा विरोध किया है वे ट्रेंड लोग है, ये लोग उस पार्टी है दंगा जिस पार्टी का एजेंडा है, हमने वहां नगर पालिका के कर्मचारियों से भी बात की है. कई मोहल्ले में प्रतिनिधि मंडल घूमा है, घर घर जाकर पीडि़तों से मुलाकात की है, उनका कहना है कि हम खतरे में है, कई महिलाओं ने घरों के बाहर लिख दिया है कि मकान बेचना है, शिवराज सरकार व यहां के  प्रशासन को शर्म आना चाहिए. दंगे के इतने दिन बाद भी सरकार व प्रशासन लोगों का विश्वास नहीं जीत पाई है, खरगोन के लोग डरे हुए है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हनुमान जयंती पर खरगोन में मंदिरों पर ताले, लोगों ने बंद दरवाजों पर की पूजा

एमपी के खरगोन में फिर हुई पत्थरबाजी? पुलिस बोली अफवाह, लोगों ने बतायी हकीकत

एमपी में शिवराज सरकार को घेरने चक्कर में खुद घिर गए दिग्विजयसिंह, बिहार का वीडियो खरगोन का बताकर किया ट्वीट

एमपी के चले थे सरकार को घेरने, खुद घिर गए दिग्विजयसिंह, बिहार का वीडियो खरगोन का बताकर किया ट्वीट

एमपी के खरगोन में बोरवेल में गिरे कुत्ते के तीन पिल्ले, 6 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन, सुरक्षित निकाला

Leave a Reply