भोपाल: मां गई बाथरूम, डेढ़ साल की मासूम ने दरवाजा कर किया बंद, भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला

भोपाल: मां गई बाथरूम, डेढ़ साल की मासूम ने दरवाजा कर किया बंद, भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला

प्रेषित समय :15:19:59 PM / Fri, May 6th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में गुरुवार की देर शाम को सर्वधर्म सी सेक्टर के पीछे सागरहोम्स की बहुमंजिला इमारत के चौथी मंजिल के फ्लैट में रहने वाली एक महिला को उसकी डेढ़ साल की बच्ची ने धोखे से बाथरूम में बंद कर दिया. काफी कोशिश के बाद बाथरूम का दरवाजा नहीं खुला तो महिला ने बाथरूम के रोशनदान से जोर-जोर से मदद के लिए आवाज लगाई. नीचे रहने वाले पड़ोसियों ने महिला की आवाज सुनी और पुलिस को सूचना दी. बाद में पुलिस की टीम एसआइ जयकुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और एक घंटे की मशक्कत के बाद महिला को रेस्क्यू किया. इस दौरान पुलिस को मुख्य दरवाजा तोड़कर घर के अंदर प्रवेश करना पडा.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सर्वधर्म सी सेक्टर कोलार में सागर होम्स के फ्लैट नंबर 302 में 30 साल की निधि सराठे अपने पति और डेढ साल की बेटी मान्या के साथ रहती है. उनके पति वाहन चालक हैं और सुबह ही काम पर निकल जाते हैं. गुरुवार शाम को मान्या कमरे में खेल रही थी और कुरकुरे खा रही थी. तभी उसकी मां निधि बाथरूम गई तो वह भी उनके पीछे-पीछे चली गई. बाथरूम का दरवाजा बंद होने पर उसने बाथरूम की कुंडी पर हाथ लगाकर सरका दिया. इससे बाथरूम बाहर से बंद हो गई. जब निधि ने कोशिश की तो दरवाजा नहीं खुला. काफी कोशिश करने के बाद वह बाथरूम का दरवाजा खुलवाने में कामयाब नहीं हो पाई तो उन्होंने बाथरूम के रोशनदान से शोर मचाया और तीन मंजिल पर रहने वाले पडोसियों ने उनकी आवाज सुनी और पुलिस को सूचना दी.

दो दरवाजे तोडने पडे, एक घंटे का समय लगा

एसआइ जय कुमार सिंह ने बताया कि उन्होंने चुनौती की तरह इस मामले को लिया. पहले घर के मुख्य दरवाजे को तोडा और अंदर जाकर बाथरूम के दरवाजे में छेद कर उसका दरवाजा खुलवाया. तब जाकर महिला को बाहर निकालने में कामयाब हो पाए. महिला काफी घबराई हुई थी. महिला को रेस्क्यू करने में एक घंटे का समय लगा होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी दौरे पर अमित शाह का ऐलान: भोपाल में बनायी जाएगी नेशनल फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी

WCRMS को भोपाल मंडल में लगा बड़ा झटका, संघ के मंडल सचिव सैकड़ों साथियों के साथ WCREU में शामिल

भोपाल में दो सड़क हादसे में पांच वर्षीय दो मासूमों सहित तीन की मौत

भोपाल: केरवा डैम पर नहाने गए थे 11वीं के 4 दोस्त, 3 की डूबने से मौत

कटनी के वृद्ध की मुम्बई में पत्नी ने की हत्या, बेटी-दामाद के साथ इंदौर लाकर लाश को लगाई आग, भोपाल में पकड़े गए..!

Leave a Reply