दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हराया, वॉर्नर और पॉवेल की विस्फोटक बल्लेबाजी

दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हराया, वॉर्नर और पॉवेल की विस्फोटक बल्लेबाजी

प्रेषित समय :08:44:01 AM / Fri, May 6th, 2022

मुंबई. दिल्ली कैपिटल्स ने टी20 लीग के (IPL 2022) 50वें मुकाबले में गुरुवार को दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हराया. यह दिल्ली की 10 मैचों में 5वीं जीत है. इसी के साथ टीम टेबल में 7वें से 5वें नंबर पर आ गई है. दिल्ली ने पहले खेलते हुए 3 विकेट पर 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. डेविड वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. दोनों ने शतकीय साझेदारी भी की. जवाब में हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 186 रन ही बना सकी. यह टीम की 10 मैचों में 5वीं हार है. टीम 10 अंक के साथ 5वें से छठे नंबर पर आ गई है.  

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत बेहद ही खराब रही. टीम की ओर से मौजूदा सीजन में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले अभिषेक शर्मा बड़ी पारी नहीं खेल सके. वे 7 रन बनाकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद का शिकार हुए. विलियमसन का खराब प्रदर्शन इस मैच में भी जारी रही. वे 11 गेंद पर 4 रन बनाकर एनरिक नॉर्किया की गेंद पर आउट हुए. राहुल त्रिपाठी 18 गेंद पर 22 रन बनाकर शार्दुल ठाकुर का शिकार बने.  निकोलस पूरन और एडेन मारक्रम ने 3 विकेट गिरने के बाद टीम को संभाला. दोनों ने चौथे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की. माक्ररम 25 गेंद पर 42 रन बनाकर खलील का दूसरा शिकार बने. 15वें ओवर में शार्दुल ने हैदराबाद को 5वां झटका दिया. शशांक सिंह 6 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हुए.  

इस बीच निकोलस पूरन ने 29 गेंद पर अर्धशतक पूरा किया. एबॉट 8 रन बनाकर खलील की गेंद पर आउट हुए. 18वें ओवर में पूरन 34 गेंद पर 62 रन बनाकर शार्दुल का शिकार हुए. इससे पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही. उसे पहले ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने झटका दिया. मनदीप सिंह शून्य पर आउट हुए. इसके बाद उतरे मिचेल मार्श भी फेल रहे. वे 7 गेंद पर 10 रन बनाकर सीन एबॉट का शिकार बने. कप्तान ऋषभ पंत अच्छी लय में दिखे, लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल सके. वे 16 गेंद पर 26 रन बनाकर लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल का शिकार हुए. 

इसके बाद वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल ने हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. हालांकि केन विलियमसन ने 18 रन के स्कोर पर पॉवेल का आसान कैच छोड़ा, जो अंत में महंगा साबित हुआ. वॉर्नर 58 गेंद पर 92 रन बनाकर नाबाद रहे. यह उनका मौजूदा सीजन का चौथा अर्धशतक है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: राजस्थान ने कोलकाता को दिया 153 का टारगेट, हेटमायर ने 207 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन

आईपीएल 2022: सीएसके को धोनी की कप्तानी में मिली जीत, हैदराबाद को 13 रनों से दी मात

आईपीएल: लखनऊ ने आखिरी ओवर में दिल्ली को 6 रन से हराया, मोहसिन खान ने झटके 4 विकेट

आईपीएल: आखिरकार मुंबई को मिली पहली जीत, राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया

Leave a Reply