दिल्ली के मंगोलपुरी में अतिक्रमण के खिलाफ चला एमसीडी का बुलडोजर, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

दिल्ली के मंगोलपुरी में अतिक्रमण के खिलाफ चला एमसीडी का बुलडोजर, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

प्रेषित समय :13:27:01 PM / Tue, May 10th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली में आज मंगलवार को नॉर्थ एमसीडी के मंगोलपुरी इलाके में अतिक्रमण के खिलाफ एमसीडी का बुलडोजर कार्रवाई करने पहुंचा है. इलाके में अतिक्रमण हटाने को लेकर जबर्दस्त कारज़्वाई की जा रही है. इसके अलावा रघुबीर नगर इलाके में भी अवैध रूप से बसी झुग्गियों को हटाने की कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले ही झुग्गीवालों ने अपनी झुग्गियां खाली करना शुरू कर दिया है.

बताया जाता है कि एमसीडी की टीम यहाँ पर कुछ देर में पहुंच सकती है. हालांकि वहां पर पहले से ही कई एमसीडी वाहनों को लगा दिया गया है, जिससे कि सामान को उसमें भरा जा सके. कार्रवाई के दौरान किसी प्रकार का बवाल पैदा नहीं हो, इसको लेकर लोकल पुलिस के अलावा अद्र्धसैनिक बल की टुकडिय़ां भी तैनात की जा रही हैं.

गौरतलब है कि सोमवार 9 मई को शाहीन बाग में अतिक्रमण व अवैध कब्जा हटाने को लेकर पहुंची एसडीएमसी की टीम को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उसके समर्थकों ने भारी विरोध करते हुए वापस भेज दिया था. सड़क पर जाम भी लग गया था, जिसकी वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गई थी.

इस मामले में एसडीएमसी ने सख्त रूख अख्तियार करते हुए आप विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी जिस पर देर रात्रि कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शाहीनबाग में दिल्ली नगर निगम की अतिक्रमण विरोधी मुहिम: बुलडोजर के सामने धरने पर बैठे लोग

दिल्ली में मंडरा रहा प्रदूषण का नया खतरा: कई इलाकों में खतरनाक हुआ ओजोन का स्तर

दिल्ली में छक कर पियो, सुबह तीन बजे तक मिलेगी शराब, केजरीवाल सरकार ने सभी पब, बार और रेस्तरां को दी अनुमति

हाईकोर्ट में 15 जजों की नियुक्ति को सुको कॉलेजियम से मिली मंजूरी, दिल्ली-पटना के लिए 7-7 और आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट के लिए एक नाम

दिल्ली पुलिस बीजेपी नेता बग्गा को लेकर वापस लौटी, आप के दफ्तर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Leave a Reply