भोपाल में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पड़ोसी

भोपाल में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पड़ोसी

प्रेषित समय :10:33:24 AM / Tue, May 10th, 2022

भोपाल. केंद्रीय उड्यन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पड़ोसी बन गए हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल में नये एलॉट सरकारी घर में सपरिवार प्रवेश किया. उन्हें श्यामला हिल्स पर घर मिला है. जहां कुछ मकान छोड़कर दिग्विजय सिंह का भी सरकारी आवास है.

सिंधिया के गढ़ ग्वालियर चंबल में कांग्रेस नेताओं की सक्रियता ने चुनावी माहौल बना दिया है. दिग्विजय सिंह के ग्वालियर चंबल में लगातार दौरे और पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है. सिंधिया ने कहा जब मैं कांग्रेस में था तब भी कई लोगों को खुजली होती थी. आज में बीजेपी में हूं तब भी उन लोगों को खुजली हो रही है. सिंधिया ने कहा मैं अपनी राह पर चल रहा हूं. जनसेवा की राह पर चल रहा हूं. कांग्रेस को उनकी रणनीति मुबारक हो. यह कांग्रेस की सोच है.

परिवारवाद के मुद्दे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी के बयान का समर्थन किया है. सिंधिया ने कहा पीएम मोदी की सोच सर्वोपरि है. उन्होंने साफ कहा है कि सेवा भाव के आधार पर उत्कृष्ट कार्यकर्ताओं को मौका दिया जाना चाहिए. इसी के तहत संगठन मजबूत होगा. इसी के तहत जनसेवा का भाव मजबूत होगा. मोदी के दिखाए रास्ते पर साफ दिल से चलने की जरूरत है.

ग्वालियर चंबल में सिंधिया की घेराबंदी करने के लिए कांग्रेस ने अपने सीनियर लीडर डॉ गोविंद सिंह को नेता प्रतिपक्ष बनाया है. गोविंद सिंह के नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बधाई दी है. सिंधिया ने कहा गोविंद सिंह को नेता प्रतिपक्ष बनने पर दिल की गहराइयों से बधाई.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल पहुंचकर श्यामला हिल्स में एलॉट अपने सरकारी घर बी 5 में प्रवेश किया. वो परिवार के साथ यहां पहुंचे और फिर पूजा पाठ के बाद सरकारी घर में प्रवेश किया. इसी लाइन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उमा भारती का भी सरकारी घर है. 2023 और उसके बाद होने वाले 2024 के चुनाव में सिंधिया की रणनीति इसी सरकारी आवास पर तैयार होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिव्यांग बच्चे को इंडिगो एयरलाइन ने प्लेन में चढऩे से रोका, केंद्रीय मंत्री सिंधिया खुद करेंगे मामले की जांच

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के लिए कोई चुनौती नहीं हैं: दिग्विजय सिंह

कमलनाथ ने सिंधिया को हराने रची थी साजिश, बाहर के नेताओं को बुलाया था: ओपीएस भदौरिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया की सियासत में एंट्री, मिली नई जिम्मेदारी

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छूए सफाईकर्मी के पैर, महिला ने दिया सीएम बनने का आशीर्वाद

Leave a Reply