जेएंडके: राहुल भट की हत्या से आक्रोशित 350 से अधिक कश्मीरी पंडितों ने दिया इस्तीफा, बीजेपी नेताओं का विरोध

जेएंडके: राहुल भट की हत्या से आक्रोशित 350 से अधिक कश्मीरी पंडितों ने दिया इस्तीफा, बीजेपी नेताओं का विरोध

प्रेषित समय :19:07:52 PM / Fri, May 13th, 2022

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में राहुल भट्ट की हत्या के विरोध में 350 से अधिक कश्मीरी पंडितों कर्मचारियों द्वारा सामूहिक इस्तीफा आज उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को भेजा गया. पंडितों का कहना है कि राज्य सरकार के कर्मचारी राहुल भट की हत्या के बाद वे खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं. बता दें कि अब से कुछ देर बाद ये पंडित कश्मीर के लाल चौक पर विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हंै.

पीएम मोदी- गृह मंत्री शाह के विरोध में नारेबाजी

इसके अलावा कश्मीरी पंडितों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के विरोध में नारेबाजी की जिसके बाद पुलिस ने आठ कश्मीरी पंडितों को हिरासत में ले लिया. वहीं चार लोग पुलिस के लाठीचार्ज में जख्मी हो गए. विरोध के दौरान प्रदर्शनकारियों को एयरपोर्ट की तरफ जाने से रोकने के लिए आसू गैस के गोले भी छोडे. इसके अलावा राहुल भट्ट की पत्नी मिनाक्षी ने कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह अपनी राजनीति के लिए कश्मीरी पंडितों को बली का बकरा बना रहे हैं. मैं उन्हें चुनौती देती हूं कि वे कश्मीर आएं और बिना सुरक्षा के घूमें. कश्मीरी पंडित प्रताडित किए जा रहे है और पूरा देश शांत है.

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत ने सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हनुमान चालीसा का पाठ करने और लाउडस्पीकर हटाने से कश्मीरी पंडितो का हल नहीं निकलेगा. अगर इस समस्या को खत्म करना है तो केंद्र सरकार को कड़े फैसले लेने होंगे. उन्होंने कहा कि आखिर कब तक पाकिस्तान की तरफ उंगली उठाकर उसे दोषी ठहराते रहेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर, 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, दो जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, 2-3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना

राजनीति से संन्यास ले सकते हैं गुलाम नबी आजाद: जम्मू कश्मीर में एक कार्यक्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेता ने दिए संकेत

जम्मू कश्मीर में कबाड़ की दुकान में लगी आग, चार लोगों की मौत-14 घायल

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, शोपियां में CRPF जवान की हत्या करने वाला आतंकी गिरफ्तार

Leave a Reply