एमपी के छिंदवाड़ा में मैरिज एनिवर्सरी पर सेक्स के दौरान पत्नी की मौत, पति के वहशीपन ने ली जान

एमपी के छिंदवाड़ा में मैरिज एनिवर्सरी पर सेक्स के दौरान पत्नी की मौत, पति के वहशीपन ने ली जान

प्रेषित समय :19:54:48 PM / Fri, May 13th, 2022

छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश छिंदवाड़ा में एक शख्स ने वहशीपन से सेक्स करते-करते पत्नी की जान ले ली. इसी दिन उनकी शादी की वर्षगांठ भी थी. दोनों ने पहले जमकर शराब पार्टी की. इसके बाद सेक्स पॉवर को चैलेंज करने पर पति दरिंदा बन गया और पत्नी के साथ अप्राकृतिक सेक्स करने लगा. इसी दौरान प्राइवेट पार्ट से अधिक खून बहने से पत्नी बेहोश हो गई, बाद में उसने दम तोड़ दिया. बयानों के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है. मामला 10 मई को बिजोरी गुमाई का है.

उमरेठ थाना प्रभारी बलवंत कौरव ने बताया कि बिजौरी गुमाई में रहने वाली 42 साल की महिला का शव उसी के घर में निर्वस्त्र हालत में मिला था. बेटे के बयान के आधार पर महिला के पति कलीराम मरकाम (45) से पूछताछ की गई. इसके बाद कलीराम ने क्रूरता की जो कहानी बताई, उसे सुनकर पुलिस वालों के हाथ-पैर फूल गए. पति ने पुलिस को बताया 10 मई को उनकी शादी की सालगिरह थी. इस खुशी में दोनों ने साथ में शराब पीकर जश्न मनाया. इसके बाद नशे में बेकाबू होकर पति ने पत्नी से संबंध बनाए. उसने अननेचुरल सेक्स भी किया. इससे वह काफी देर तक वो तड़पती रही. अत्यधिक खून बहने से मौत हो गई.

पत्नी को बेहोश छोड़ भागा पति

पत्नी की हालत देखकर पति घबरा गया और तुरंत घर के बाहर चला गया. उसने पत्नी के कपड़े भी दूसरी जगह फेंक दिए. कपड़ों पर खून के निशान देखकर कुछ लोगों ने महिला के बेटे को इस बारे में सूचना दी. जब वह मौके पर पहुंचा तो मां को मृत पाया. इसके बाद उसने पुलिस को खबर कर दी.

पति पर हत्या का मामला, गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी संजीव का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आनी बाकी है. रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. महिला का पीएम दो डॉक्टर की टीम ने किया. इस दौरान महिला के शव के अंदरुनी हिस्सों में गंभीर चोट के निशान मिले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल 10वीं, 12वीं का रिजल्ट आज, ऐसे करें चेक

मध्य प्रदेश में सड़क या सार्वजनक स्थानों पर मवेशी मिले तो पशु मालिकों पर लगेगा एक हजार रुपये जुर्माना

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव अभी दूर पर कांग्रेस-भाजपा के कमल आमने-सामने

हाईकोर्ट से मध्य प्रदेश के तीन हजार आयुष डाक्टरों को राहत, सेवा समाप्ति के आदेश पर लगाई रोक

मध्य प्रदेश: भाजपा स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, डॉ स्वाति गोडबोले बनी प्रदेश सह संयोजक

Leave a Reply