बारात लगने से पहले पुलिस पहुंची, जबलपुर की युवती की मांग भरकर करता रहा रेप, शादी से पहले गिरफ्तार

बारात लगने से पहले पुलिस पहुंची, जबलपुर की युवती की मांग भरकर करता रहा रेप, शादी से पहले गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:57:02 PM / Fri, May 13th, 2022

जबलपुर. युवती को प्यार के झांसे में फंसाकर एक युवक पांच सालों तक रेप करता रहा. अब युवती को धोखा देकर दूसरी जगह शादी करने जा रहा था. युवती की शिकायत पर गोहलपुर पुलिस ने हल्दी के दिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आज आरोपी की बारात जाती, पर अब उसे जेल जाना पड़ा.

गोहलपुर पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय युवती ने शिकायत में बताया कि 2013 में एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात पनागर उमरिया पठार निवासी सत्यम काछी से हुई थी. इसके बाद से युवती से मिलने सत्यम उसके कॉलेज भी जाने लगा. 15 मार्च 2017 को सत्यम युवती को लेकर मैहर गया. वहां उसकी मांग भर दी. आश्वस्त किया कि जल्द ही कोर्ट मैरिज कर लेगा. वहां से लौटकर दोनों दो दिनों तक रेलवे स्टेशन के पास होटल में रुके रहे.

पांच साल बतौर पत्नी रखा

सत्यम ने 18 मार्च 2017 को गोहलपुर में किराए का मकान लिया और बतौर पति-पत्नी साथ रहने लगे. इस दौरान आरोपी उसका शारीरिक शोषण करता रहा. जब भी युवती कोर्ट मैरिज की बात करती तो वह टाल जाता. 26 अप्रैल को सत्यम युवती से मिलने पहुंचा और बताया कि वह 13 मई को कहीं और शादी करने जा रहा है. युवती ने सत्यम को मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना और उसे छोड़कर चला गया.

युवती की शिकायत पर गिरफ्तार

युवती का फोन भी उसने उठाना बंद कर दिया. युवती ने गोहलपुर थाने पहुंच कर रेप का मामला दर्ज कराया. गोहलपुर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के घर हल्दी का रस्म चल रहा था. आज आरोपी की बारात जाने वाली थी. युवती की शिकायत पर रेप के प्रकरण में आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से चेन्नई के लिए 25 मई से स्पाइस जेट की विमान सेवा होगी शुरु

जबलपुर में 30 शादियां कर चुकी लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, दूल्हा बनकर आया राजस्थान पुलिस का आरक्षक

जबलपुर में पोकलेन मशीन से तोड़ी जा रही थी शोभापुर पहाड़ी, प्रशासिक अधिकारियों की दबिश से मची भगदड़

जबलपुर में रेलवे के इंजीनियर ने किया आरपीएफ आरक्षक की पत्नी के साथ रेप..!

एमपी के सीएम ने कहा हम पंचायत-निकाय चुनाव के लिए तैयार हैं, जबलपुर में शुरु भी हो गई तैयारियां

Leave a Reply