लोकायुक्त टीम ने मंडला में पटवारी को दबोचा, भूमि का बटांक कराने 15 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था

लोकायुक्त टीम ने मंडला में पटवारी को दबोचा, भूमि का बटांक कराने 15 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था

प्रेषित समय :19:28:40 PM / Fri, May 13th, 2022

जबलपुर. लोकायुक्त पुलिस जबलपुर की टीम ने मंडला जिले में भूमि का बटांक करने के एवज में रिश्वत की मांग करने वाले पटवारी एवं उसके सहयोगी ग्राम कोटवार को गिरफ्तार किया है. पटवारी को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है.

लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि जवाहर बाढ़ क्रमांक 19 मंडला निवासी आवेदक रोहित श्रवण पटेल ने एसपी लोकायुक्त जबलपुर संजय साहू को शिकायत दी थी कि उसकी भूमि का बटांक करने के एवज में पटवारी प्रदीप सैयाम पटवारी हल्का क्रमांक 35 बटा 70 ग्राम तहसील मंडला 15 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है.  

शिकायत की जांच करते हुए आरोपी को रंगे हाथ दबोच ने के लिए एसपी संजय साहू ने डीएसपी लोकायुक्त जेपी वर्मा, निरीक्षक भूपेंद्र दीवान को निर्देशित किया. जिसके बाद आज लोकायुक्त की टीम ने योजनाबद्ध तरीके से आवेदक रोहित श्रवण पटेल को रिश्वत की रकम लेकर पटवारी प्रदीप सैयाम के पास भेजा. पटवारी ने बड़ी चालाकी दिखाते हुए रिश्वत की रकम अपने सहयोगी ग्राम कोटवार संजय बंशकार को देने की बात कही. इसके बाद रोहित श्रवण पटेल आज चौरसिया मोहल्ला ग्राम विनाका मंडला में जैसे ही रिश्वत के रुपए कोटवार संजय बंशकार को दिए वैसे ही टीम ने उसे दबोच लिया7इसके बाद लोकेश की टीम ने आरोपी पटवारी को भी पकड़ लिया. दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर लोकायुक्त टीम को देखते ही सब-इंजीनियर के हाथ से छूट गए रिश्वत के रुपए..!

लोकायुक्त टीम को देखते ही रिश्वत ले रहे जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने बंद किया होटल का कमरा, धक्का देकर अंदर पहुंचे अधिकारी

शिक्षा विभाग का क्लर्क 55 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

शिक्षा विभाग में स्थापना विभाग का क्लर्क 55 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही राजस्व निरीक्षक ने फेंके रिश्वत के रुपए..!

रिश्वत लेते पकड़ा गया सहायक प्रबंधक, जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

Leave a Reply