एमपी में तीन पुलिस कर्मियों की हत्या: आरोपियों के घरों को किया जमींदोज, एक्शन मोड में पुलिस, 10 से ज्यादा संदिग्ध हिरासत में..!

एमपी में तीन पुलिस कर्मियों की हत्या: आरोपियों के घरों को किया जमींदोज, एक्शन मोड में पुलिस, 10 से ज्यादा संदिग्ध हिरासत में..!

प्रेषित समय :18:37:39 PM / Sat, May 14th, 2022

पलपल संवाददाता, गुना. मध्यप्रदेश के गुना में तीन पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद पुलिस प्रशासन एक्शन मोड में आ गया, 10 थानों के 100 से ज्यादा पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों की टीम आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है, वहीं दूसरी ओर कुछ की पहचान के बाद उनके घरों को दोपहर में बुल्डोजर से धराशायी कर दिया गया है. हालांकि पुलिस ने मामले में दस संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है.

बताया गया है कि तीन पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद एक्शन मोड में आई पुलिस की टीमों द्वारा आरोपियों को पकडऩे के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है, यहां तक कि कुछ आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है, एसपी स्वयं ही टीम को लीड कर रहे है, मामले की मानिटरिंग बजरंग गढ़ थाना से हो रही है, जहां पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच चुके हे, हालांकि पुलिस ने अभी तक दस संदिग्धों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरु कर दी है, वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस अपना काम कर रही है, प्रशासन भी पीछे नहीं है आरोपियों के संबंध में जानकारी एकत्र की जा रही है, आज दोपहर में उन आरोपियों के घरों को बुल्डोजर से धराशायी कर दिया गया है, जिनकी की पहचान हो गई है, मामले में जो भी आरोपी होगा उसके सभी अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने की कार्यवाही की जाएगी. इस हत्याकांड के बाद सीएम शिवराजसिंह चौहान ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई थी, जिसमें उन्होने देर से घटनास्थल पर पहुंचने पर आईजी अनिल कुमार को हटा दिया है, वहीं सख्त लहजे में कहा कि अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्यवाही होगी जो इतिहार में उदाहरण बन जाएगी. आरोपियों की पहचान हो गई है, जांच चल रही है, कोई भी अपराधी इस मामले में बच नहीं सकता है, दूसरी ओर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि हमारे परिवार के तीन बहादुर सदस्यों की मौत हुई है, अपराधी कोई हो पुलिस से बचकर नहीं जा सकेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में पिछड़ा वर्ग को आरक्षण 35 प्रतिशत, सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद सार्वजनिक की रिपोर्ट

मध्यप्रदेश की विद्युत स्थिति दूसरे प्रदेशों की तुलना में बेहतर: प्रद्युम्न सिंह तोमर

अभिमनोजः मध्यप्रदेश में पत्रकार भी सुरक्षित नहीं , आम नागरिक की आजादी खतरे में पड़ती जा रही?

मध्यप्रदेश: व्यापमं केस के व्हिसल ब्लोअर डॉ आनंद राय गिरफ्तार, तनखा बोले- गिरफ्तारी का तरीका गलत

मध्यप्रदेश में छात्रों को जल्द मिलेगी डीजी लॉकर की सुविधा, ये होगा फायदा

Leave a Reply