न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर शेयर की रिपोर्ट

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री कोरोना संक्रमित, इंस्टाग्राम पर शेयर की रिपोर्ट

प्रेषित समय :08:58:47 AM / Sat, May 14th, 2022

लिंगटन. न्यूजीलैंड की प्रधान मंत्री जेसिंडा अर्डर्न कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी है. जानकारी शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह पॉजिटिव हो गई हैं. लेकिन इस महीने के अंत में वह बिजनेस टूर करने के साथ-साथ हार्वर्ड विश्वविद्यालय में भाषण देने के लिए यूएस जाने की योजना बना रही हैं.

अर्डर्न ने इंस्टाग्राम पर अपने कोरोना पॉजिटिव रिजल्ट की तस्वीर शेयर की और बताया कि वह आने वाले सप्ताह में कई महत्वपूर्ण राजनीतिक घोषणाओं करने वाली थीं. इन घोषणाओं में सरकार का वार्षिक बजट जारी करना और ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जन को कम करने की प्लानिंग शामिल है. उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से वहां रहने से चूक गई, लेकिन टीम के साथ संपर्क में रहूंगी.

अर्डर्न फूल वैक्सीनेटेड हैं लेकिन उनके मंगेतर क्लार्क गेफोर्ड के पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह भी कोरोना के चपेट में आ गईं. वह बीते रविवार से ही होम आइसोलेशन में हैं. न्यूजीलैंड के स्वास्थ्य नियमों के तहत, कोरोना पॉजिटिव लोगों को सात दिनों के लिए आइसोलेट होना होगा यदि उनके घर में कोई व्यक्ति पॉजिटिव पाया जाता है तो. अर्डर्न ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार की रात को रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया और फिर शनिवार को वह कोरोना पॉजिटिव हो गईं. अपने पोस्ट में, अर्डर्न ने अपने लक्षणों के बारे में नहीं बताया. हालांकि उनके कार्यालय ने एक बयान में कहा कि उन्हें शुक्रवार से लक्षण दिखने लगे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंडिया गॉट टेलेंट की फस्ट रनर अप इशिता विश्वकर्मा का संभागीय बाल भवन में किया गया सम्मान

दिव्यांश-मनुराज बने India's Got Talent के बने विजेता, जबलपुर की इशिता विश्वकर्मा बनी रनरअप

दुनिया की सबसे लंबी महिला ने अपने नाम किए 3 और विश्व रिकॉर्ड

भारत के टॉप टेबल टेनिस खिलाड़ी डी विश्वा की मौत, शिलांग जाते समय हुआ हादसा

Leave a Reply