मुख्यमंत्री केजरीवाल ने केरल में किया ट्वेंटी-20 पार्टी के साथ गठबंधन का ऐलान

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने केरल में किया ट्वेंटी-20 पार्टी के साथ गठबंधन का ऐलान

प्रेषित समय :13:52:10 PM / Mon, May 16th, 2022

कोच्चि. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केरल में राजनीतिक पैठ बढ़ाने की योजना के तहत यहां एक व्यापारिक समूह द्वारा संचालित राजनीतिक दल ट्वेंटी-20 के साथ अपनी पार्टी के राजनीतिक गठबंधन की घोषणा की.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गठबंधन के बाद कहा कि अब राज्य में चार राजनीतिक गठबंधन होंगे, उन्होंने कहा कि एलडीएफ, यूडीएफ, एनडीए के बाद अब हमारा गठबंधन भी होगा जिसका नाम पीपुल्स वेलफेयर एलायंस होगा. इस घोषणा के साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री ने राज्य में मुख्यधारा के राजनीतिक दलों पर यह आरोप लगाया कि वे युवाओं को रोजगार प्रदान करने में रुचि नहीं रखते हैं.

किटेक्स समूह द्वारा संचालित राजनीतिक दल ट्वेंटी-20 द्वारा आयोजित एक जनसभा में भाग लेते हुए केजरीवाल ने कहा कि यहां राजनीतिक दल इस राज्य के बच्चों को नौकरी नहीं देंगे, क्योंकि वे ऐसे लोग चाहते हैं जो दंगा कर सकें और गुंडागर्दी फैला सकें. उन्होंने कहा कि दिल्ली में इन्वर्टर और जनरेटर की दुकाने बंद हो गई हैं, क्योंकि दिल्ली में बिजली फ्री है, क्या आप लोगों को भी फ्री बिजली चाहिए?

आप प्रमुख ने विभिन्न परियोजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने दिल्ली में 12 लाख लोगों को रोजगार दिया है. केजरीवाल ने कहा कि अन्य पार्टियों के लोग इस राज्य के बच्चों को नौकरी नहीं देंगे, वे शिक्षा नहीं देंगे. क्यों? क्योंकि वे ऐसे लोग चाहते हैं जो दंगा कर सकें, जो गुंडागर्दी फैला सकें.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम सभ्य लोग हैं, हम इनमें से कुछ भी करना नहीं जानते हैं. हम इस तरह की प्रथाओं में शामिल नहीं होना चाहते. दोनों दलों ने हाथ मिलाने की घोषणा की है और इस गठबंधन को पीपुल्स वेलफेयर अलायंस का नाम दिया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में छक कर पियो, सुबह तीन बजे तक मिलेगी शराब, केजरीवाल सरकार ने सभी पब, बार और रेस्तरां को दी अनुमति

केजरीवाल की आलोचना करने पर भाजपा नेता तजिंदर पाल को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला: 1 अक्टूबर से सभी को नहीं मिलेगी बिजली सब्सिडी

अभिमनोजः गुजरात को लेकर बीजेपी बेचैन! अरविंद केजरीवाल किसका नुकसान करेंगे?

अभिमनोजः देश में जीते, लेकिन दिल्ली में सीएम केजरीवाल से सियासी मात खा गए पीएम मोदी, काहे?

Leave a Reply