सीबीआई ने मारा लालू प्रसाद यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर छापा, राबड़ी आवास पर भी रेड

सीबीआई ने मारा लालू प्रसाद यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर छापा, राबड़ी आवास पर भी रेड

प्रेषित समय :08:59:16 AM / Fri, May 20th, 2022

नई दिल्ली. केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने आज सुबह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर छापा मारा. बताया जा रहा है कि चारा घोटाला मामले में जमानत मिलने के कुछ हफ्ते बाद, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान भर्ती में कथित अनियमितताओं को लेकर भ्रष्टाचार का एक नया मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद सीबीआई ने कार्रवाई शुरू की है. इसमें लालू यादव के अलावा, उनके परिवार के सदस्यों को भी नये मामले में आरोपी बनाया गया है.

बताया जा रहा है कि लालू यादव और उनकी बेटी के खिलाफ नया केस दर्ज करने का काम सीबीआई ने किया है. सीबीआई ने इस मामले में शुरुआती जांच की थी जिसके बाद सीबीआई ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बिहार की राजधानी पटना स्थित पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर भी सीबीआई पहुंची है.

सीबीआई ने राजद प्रमुख लालू यादव और उनकी बेटी के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज किया है. लालू यादव को लेकर दिल्ली और बिहार में 17 जगहों पर छापेमारी चल रही है. यहां चर्चा कर दें कि आरजेडी सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव बिरसा मुंडा जेल से जमानत पर कुछ दिन पहले रिहा हुए थे. हाइकोर्ट से उन्हें जमानत मिली थी जिसके बाद वे बाहर हैं. लालू यादव 42 माह तक सजा काट चुके हैं. लालू यादव एम्स में इलाजरत थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लालू यादव को मिली जमानत, 10 लाख देकर जेल से छूटेंगे, राजद में जश्न

बिहार में शरद यादव ने अपनी पार्टी एलजेडी का लालू की पार्टी आरजेडी में विलय का लिया निर्णय, इस दिन हो जाएंगी समाहित

लालू प्रसाद यादव को नहीं मिली राहत, याचिका पर पूरी हुई सुनवाई, रांची हाई कोर्ट ने कहा- पहले ये काम करें

राजद सुप्रीमो लालू यादव को चारा घोटाले के सबसे बड़े केस में कोर्ट ने सुनाई 5 सजा की सजा

रिम्स में लालू यादव से मिलना नहीं होगा आसान, जेल मैनुअल पर पुलिस सख्त

Leave a Reply