'आश्रम 3' में दमदार भूमिका में नजर आएंगी ईशा गुप्ता


प्रेषित समय :08:56:27 AM / Fri, May 20th, 2022

अपनी सबसे बड़ी वेब सीरीज 'एक बदनाम- आश्रम 3' की रिलीज के लिए MX player तैयार है. बस कुछ ही दिनों का इंतजार और खुल जाएंगे इस बदनाम आश्रम के द्वार, जहां पर बाबा निराला अब कलयुग के भगवान बनकर फैलाएंगे अपनी माया का जाल और इस जाल में इस बार, एक खूबसूरत हसीना आकर फस गयी हैं, जो हैं ईशा गुप्ता.

जी हां, आश्रम 3 में ईशा गुप्ता की कातिल अदाओं ने दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है, इसके साथ ही साथ आश्रम 3 से जुड़कर ईशा गुप्ता की मन्नत पूरी हो गई है. प्रकाश झा के साथ पहले भी काम कर चुकीं ईशा गुप्ता के लिए आश्रम 3 की शृंखला से जुड़ना, एक सपना को पूरे होने जैसा है.

ईशा कहती हैं, "मैंने जब लॉकडाउन के दौरान आश्रम देखी थी, तब एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस आश्रम का हिस्सा बनूं और अनजानें में ही सही मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई. ऐसा लग रहा है कि इस सीरीज का मिलना, यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिए एक तोहफे से भी बढ़कर है." आपको बता दें कि ईशा गुप्ता का किरदार इसमें एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का है, जो बाबा जी को उनके कृत्यों और आश्रम में उनकी पहल को बढ़ावा देने और एक शक्तिशाली धर्मगुरु के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए है.

उनकी शख्सियत को विस्तारित करने के लिए मदद करती है, जो बड़े पैमाने पर अपने लोगों और समाज की भलाई के लिए काम करता है. बता दें, अपने रोल की तैयारी करते समय ईशा ने चरित्र की मानसिकता और व्यक्तित्व को समझने के लिए अपने एक मित्र से मार्गदर्शन भी लिया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुझे ऐसा साथी चाहिए जो मुझे बदलने की कोशिश न करें: ईशा गुप्ता

बर्थडे- ईशा गुप्ता ने खोला था बॉलीवुड का राज, हुई थीं कास्टिंग काउच की शिकार

साथ में सोने को नहीं हुई तैयार तो फिल्म से किया बाहर: ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता को जब डायरेक्टर ने सेट पर दी थी गाली

Leave a Reply