साथ में सोने को नहीं हुई तैयार तो फिल्म से किया बाहर: ईशा गुप्ता

साथ में सोने को नहीं हुई तैयार तो फिल्म से किया बाहर: ईशा गुप्ता

प्रेषित समय :11:24:39 AM / Sat, Oct 30th, 2021

बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस में शुमार ‘जन्नत 2’ से डेब्यू करने वालीं ईशा गुप्ता आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार हैं. ईशा को उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जाना जाता है. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. लेकिन अब अक्सर चुप रहने वालीं ईशा ने बॉलीवुड के काले सच का खुलासा करके सबको चौंका दिया है. उन्होंने बताया है कि कैसे एक प्रोड्यूसर के साथ सोने से इनकार करने पर उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था.

ईशा गुप्ता हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री का काला सच उजागर किया है. ईशा ने कहा, ‘बॉलीवुड के एक जाने-माने प्रोड्यूसर मुझे सिर्फ इसलिए फिल्म से निकालना चाहते थे क्योंकि मैंने उनके साथ हमबिस्तर होने से इनकार कर दिया था.’ उन्होंने बताया कि स्ट्रगल के दिनों में मैं मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपना रूम शेयर करती थी. मैंने इसके लिए बहाना बनाया था कि मैं नई हूं और डरी हुई हूं इसलिए यहां अकेले नहीं सो पाऊंगी. लेकिन असलियत में मैं कि सी भूत-प्रेत से नहीं बल्कि एक इंसान से डरती थी.

ईशा ने अपने डर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने एक इंसान का गंदा रूप देखा था, जिससे मैं बेहद डर गई थी. फिल्म की शूटिंग के बीच में ही प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि वो मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं. तब तक मैं 5 दिन की शूटिंग कर चुकी थी. दरअसल, वो मुझे फिल्म से इसलिए निकाल देना चाहते थे क्योंकि मैंने उनके साथ सोने से मना कर दिया था.’

इन फिल्मों में किया है काम

ईशा गुप्ता के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा. ईशा को इंडिया की एंजेलीना जॉली भी कहा जाता है. इन्हें ये उपाधि महेश भट्ट ने दी थी. इसके बाद उन्होंने राज 3डी, रुस्तम, बादशाहो, कमांडो 2 के अलावा कुछ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची टीम

B’day Special: उर्फी जावेद एक्ट्रेस बनने से पहले एक कंपनी में थीं मैनेजर

एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल की हिरासत की अवधि बढ़ाई गई

Leave a Reply