एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान राजधानी भोपाल में ठेला लेकर निकले खिलौना लेने..!

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान राजधानी भोपाल में ठेला लेकर निकले खिलौना लेने..!

प्रेषित समय :20:36:43 PM / Tue, May 24th, 2022

पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान आज राजधानी भोपाल में हाथ ठेला लेकर खिलौना लेने के लिए निकल पड़े, इस दौरान बच्चों से लेकर महिलाओं ने अपने अपने घरों से सीएम श्री चौहान को खिलौने भेंट किए, उन्होने आंगनबाड़ी के बच्चों के लिए जन-सहयोग से खिलौने जुटाने का अभियान शुरु किया है, इस अभियान को एडाप्ट एन आंगनवाड़ी दिया गया है.

                              सीएम श्री चौहान राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र के स्वामी विवेकानंद चौराहा पहुंचे, यहां से परिहार चौराहा, महावीर मार्ग होते हुए मनसा देवी मंदिर तक गए, इस दौरान महिलाओं से लेकर बच्चों तक ने अपने घर की बालकनी व छत पर खड़े होकर सीएम को खिलौने देते हुए खुशी का इजहार किया, उस वक्त का नजारा ही कुछ और था, बच्चों ने तो अपनी गुल्लक तक सीएम को सौंप दी. इस मौके पर चिकित्सा शिक्षामंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि आंगनबाड़ी के बच्चों के लिए खिलौने व अन्य जरुरी चीजें जन-सहयोग से जुटाई जा रही है, सीएम के साथ भोपाल के प्रभारी मंत्री भूपेन्द्रसिंह, गोविंदपुरा विधायक कृष्णा गौर सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे. इधर सीएम शिवराजसिंह चौहान के अभियान शुरु करने के एक दिन पहले कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भी ठेले पर खिलौने जमा कर बच्चों को बांटे.

उन्होने भोपाल के दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के सुनहरी बाग की आंगनवाड़ी नंबर 741 में बच्चों को खिलौने बांटे, किताबें भी दी. कांग्रेस नेता द्वारा खिलौना बांटने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस को यह तय करना चाहिए कि वो आंगनवाड़ी के लिए खिलौने इक_ा कर रही है या राहुल गांधी के लिए.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश सरकार की मंत्री ने कहा: मुसलमानों को अपना आदर्श बनाओ, हिन्दू भी उनके जैसे कट्टर बने

मध्यप्रदेश में पंचायत- नगरीय निकाय चुनाव जून में..!

मध्यप्रदेश में पिछड़ा वर्ग को आरक्षण 35 प्रतिशत, सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद सार्वजनिक की रिपोर्ट

Leave a Reply