खरीदना चाहते हैं नया फोन तो करें थोड़ा इंतज़ार, आ रहा सैमसंग गैलेक्सी एम-13

खरीदना चाहते हैं नया फोन तो करें थोड़ा इंतज़ार, आ रहा सैमसंग गैलेक्सी एम-13

प्रेषित समय :11:28:47 AM / Thu, May 26th, 2022

सैमसंग गैलेक्सी M13 के अब जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। डिवाइस को पहले ही सैमसंग की आधिकारिक यूके और आयरलैंड वेबसाइटों पर देखा जा चुका है। बजट सैमसंग फोन ने ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग में भी जगह बनाई है। अब, गैलेक्सी M13 के कुछ रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं, जो बताते हैं कि यह फोन कैसा दिख सकता है।
अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी M13 का डिज़ाइन पहले आए M-सीरीज के फ़ोन जैसे ही होगा जो ग्राहकों को बजट सेगमेंट में मिलता है। आपको आमतौर पर इस कम कीमत वाले सेगमेंट में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले डिज़ाइन मिलता है और सैमसंग गैलेक्सी M13 अलग नहीं है।

अधिकांश ब्रांड 10,000 रुपये से अधिक कीमत वाले फोन के साथ पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन पेश करते हैं।  सैमसंग गैलेक्सी एम13 की कीमत 15,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। बता दें कि गैलेक्सी M12 की शुरुआटी कीमत 12,999 रुपये थी। लीक हुए रेंडर्स से यह भी पता चलता है कि डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। ऐसा लगता है कि इसके किनारों पर बड़े साइज़ के बेज़ेल्स हैं। डिवाइस में एक बनावट वाला बैक पैनल हो सकता है और इसे तीन रंगों में पेश किया जा सकता है। इनमें सिल्वर, ब्लैक और कोरल शामिल हैं।

Samsung Galaxy M12 स्पेसिफिकेशन
सैमसंग गैलेक्सी M12 एक HD + डिस्प्ले, एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप, एक 6,000mAh की बैटरी और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आता है। डिवाइस में 6.5 इंच का डिस्प्ले है और यहां तक ​​​​कि साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। पीछे की तरफ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जिसे 5-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर के साथ जोड़ा गया है। सेटअप में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मोबाइल फोन न मिलने पर नवविवाहिता ने खाया जहर, कह रही फोन नहीं मिला तो ससुराल भी नहीं जाऊंगी..!

मोबाइल की जिद कर रही थी नवविवाहिता, नहीं मिला तो दे दी जान

एमपी: छात्रा से मोबाइल पर अश्लील बातें करता था प्राचार्य, ऑडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply