एमपी: छात्रा से मोबाइल पर अश्लील बातें करता था प्राचार्य, ऑडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

एमपी: छात्रा से मोबाइल पर अश्लील बातें करता था प्राचार्य, ऑडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :13:47:06 PM / Sun, Apr 24th, 2022

सीधी. एमपी के सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना इलाके हायर सेकंडरी स्कूल के प्रिंसिपल का विवादित ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें प्रिंसिपल कक्षा 12वीं की छात्रा से अश्लील बातें कर रहे हैं. ये ऑडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया है. इसकी शिकायत जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारियों से की गई है. सीधी पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

गौरतलब है कि जब छात्रा के परिजनों ने ये ऑडियो सुना तो उनके होश उड़ गए. वे इस मामले की शिकायत करने रीवा जिला मुख्यालय आए. उन्होंने यहां रीवा कमिश्नर सहित सभी वरिष्ठ अधिकारियों को प्रिंसिपल की इस हरकत की शिकायत की. परिजनों ने स्कूल प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए. उनका कहना है कि पिछले कुछ महीने से प्रिंसिपल उनकी बेटी के मोबाइल पर लगातार फोन कर रहा था. इस दौरान उसने उनकी बेटी से अश्लील बातें भी कीं.

बताया जाता है कि इस बात की जानकारी परिजनों को कुछ दिन पहले ही हुई. लेकिन, समाज में बात न फैले और बदनामी के डर से उन्होंने इसकी शिकायत कहीं नहीं की. उन्होंने शिकायत का फैसला तब किया, जब ये ऑडियो वायरल हो गया. इस मामले को एएसपी अंजू लता पटले ने गंभीरता से लिया. उन्होंने इस पर कारज़्वाई की और बच्ची के परिजनों की शिकायत पर स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया. उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती: शारीरिक दक्षता परीक्षा की तिथि जारी

इंदौर में एमपीपीएससी की कोचिंग कर रही जबलपुर की छात्रा के साथ उज्जैन की होटल में पुलिस कर्मी ने किया रेप..!

एमपी हाईकोर्ट ने खारिज की बुल्डोजर के खिलाफ लगी याचिका, कहा याचिकाकर्ता न तो पीड़ित है, न ही पीड़ित से संबंध है

एमपी के जबलपुर में कार चालक ने मचाया कोहराम, एक दुकान-तीन मकानों को किया क्षतिग्रस्त, 3 घायल

मेडिकल विवि में अराजकता व्याप्त, एमपी स्टूंडेट यूनियन ने किया प्रदर्शन, सौंपा मांग पत्र

Leave a Reply