जम्मू-कश्मीर की टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट के हत्यारों को सुरक्षाबल ने 48 घंटे में मार गिराया

जम्मू-कश्मीर की टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट के हत्यारों को सुरक्षाबल ने 48 घंटे में मार गिराया

प्रेषित समय :07:47:02 AM / Fri, May 27th, 2022

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर की टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट की हत्या करने वाले दोनों आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने 48 घंटे के भीतर घेरकर एनकाउंटर में मार गिराया. हत्या में शामिल दोनों आतंकी स्थानीय आतंकवादी थे और हाल ही में लश्कर में शामिल हुए थे. लश्कर कमांडर के कहने पर एक्ट्रेस की हत्या की थी. कातिल आतंकियों को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के बाद गुरुवार तड़के ढेर कर दिया. दोनों की पहचान मुस्ताक भट्ट और फरहान हबीब के रूप में हुई है.

गुप्त सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया और करीब 5 घंटे चले एनकाउंटर में उन्हें मार गिराया. एनकाउंटर देर रात करीब साढ़े नौ बजे शुरू हुआ, जो ढाई बजे तक चला. दोनों आतंकी एक घर में छिपे थे. जम्मू-कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने सबसे पहले ट्वीट कर आतंकियों के घेरे जाने की सूचना दी थी. आतंकियों के मारे जाने के बाद इलाके में सर्च अभियान जारी है.

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि कल रात में दो एनकाउंटर हुए हैं, जिसमें एक सौरा इलाके में हुआ है. श्रीनगर पुलिस को खबर मिली थी कि लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादी साउथ कश्मीर से यहां आए हुए हैं. श्रीनगर पुलिस की टीम ने इस पर आगे की कार्रवाई करते  हुए दोनों को मार गिराया. पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी है. पुलिस और सुरक्षाबल आतंकी के कनेक्शन की भी जांच कर रही है. दूसरा एनकाउंटर अवंतीपोरा में हुआ है, जिसमें दोनों आतंकवादी मारे गए हैं. ये मामला अमरीन भट से जुड़ा हुआ था. पिछले 3 दिन में 10 आतंकवादी मारे गए हैं.

गौरतलब है कि अमरीन भट्ट कश्मीर की टीवी और सोशल मीडिया कलाकार थी जिनकी बडग़ाम के चदूरा में बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हमले में उनका 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यासीन मलिक को सजा के बाद कश्मीर के कुछ इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बंद, मैसूमा में प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा

गृह मंत्रालय की घोषणा: जम्मू-कश्मीर के पुलिस पदकों से हटायी जाएगी पूर्व मुख्यमंत्री की तस्वीर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पकड़े लश्कर के 2 हाइब्रिड आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

राहुल भट्ट की हत्या के विरोध में कश्मीरी पंडितों ने सिर मुंडवाया, बोले- जम्मू में पोस्टिंग करे सरकार

जम्मू-कश्मीर के रामबन में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन टनल का हिस्सा ढहा, 13 मजदूर फंसे, 3 को बचाया गया

Leave a Reply