जबलपुर में बैंक के सुरक्षा गार्ड ने स्वयं को गोली मारी

जबलपुर में बैंक के सुरक्षा गार्ड ने स्वयं को गोली मारी

प्रेषित समय :16:09:48 PM / Sat, May 28th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित इंद्रा नगर रांझी में  आज उस वक्त अफरातफरी व चीख पुकार मच गई, जब बैंक में कार्यरत सुरक्षा गार्ड रामाधार प्रजापति ने स्वयं को गोली मार ली, हादसे में रामाधार की मौके पर ही मौत हो गई. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने रामाधार को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार इंद्रा आवास कालोनी रांझी निवासी रामाधार प्रजापति उम्र 52 वर्ष मूलत: यूपी के अतरहा के रहने वाले है, वे ग्रेनेडियर्स रेजीमेंटल सेंटर (जीआरसी) से सेवानिवृत होने के बाद बैंक में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने लगे. पारिवारिक विवादों के चलते कुछ माह पहले पत्नी सरस्वति प्रजापति बच्चों को लेकर विजय नगर स्थित अपने मायके मेें जाकर रहने लगी थी, इसके बाद से ही रामाधार परेशान  हो गए. आज सुबह 7 बजे के लगभग रामाधार बंदूक लेकर घर से बाहर आए और गेट के पास बैठकर स्वयं को गोली मार ली, गोली सीधे जांघ में जा धंसी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, गोली चलने की आवाज सुनकर उनके मकान में किराए से रह रहे लोगों में चीख पुकार मच गई, सभी लोग दौड़कर बाहर आए तो देखा कि रामाधार खून से लथपथ हालत में पड़े है, किराएदारों की सूचना पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने देखा कि मौके पर एक मोबाइल फोन, बैंक का विड्राल व जेब में एक डायरी मिली जिसमें कई प्रकार का हिसाब मिला, पुलिस ने बंदूक, मोबाइल फोन, बैंक का विड्राल व डायरी जब्त कर लिया, हादसे की खबर मिलते ही पत्नी सरस्वति पहुंच गई, जिसने पूछताछ में बताया कि बेटा शुभम 26 वर्ष व बेटी मोनिका 23 वर्ष बेंगलुरु में पढ़ाई के साथ साथ जॉब कर रहे है, वहीं छोटी बेटी अंबिका 21 वर्ष बीटेक की पढ़ाई करने के बाद मां के साथ ही रह रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पत्नी से तलाक का केस लगाया था-

पुलिस को पूछताछ में पत्नी सरस्वति ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते महिला थाना में शिकायत की थी, जहां पर काउंसिलिंग भी हो चुकी है, इसके बाद रामाधार ने तलाक का मामला भी न्यायालय में लगाया था. चर्चाओं में यह बात भी सामने आई है कि रामाधार के किसी और महिला से भी संबंध रहे जिसके चलते पत्नी सरस्वति से विवाद हो गया था.

सेवानिवृत होने के बाद खरीदी बंदूक-

पुलिस को पूछताछ में यह भी पता चला कि वर्ष 2017 में सेवानिवृत होने के बाद रामाधार ने बंदूक खरीदी और उसकी बैंक में सुरक्षा गार्ड क ी नौकरी मिल गई,  रामाधार शराब पीने का आदी रहा, जिसके चलते उसने करीब सात माह पहले गोली चलाई थी, गोली दरवाजा में लगी, तभी बेटे ने बंदूक छीन ली थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को बताया देश का सबसे असफल नेता

मध्यप्रदेश सरकार की मंत्री ने कहा: मुसलमानों को अपना आदर्श बनाओ, हिन्दू भी उनके जैसे कट्टर बने

मध्यप्रदेश में पंचायत- नगरीय निकाय चुनाव जून में..!

मध्यप्रदेश में पिछड़ा वर्ग को आरक्षण 35 प्रतिशत, सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद सार्वजनिक की रिपोर्ट

मध्यप्रदेश की विद्युत स्थिति दूसरे प्रदेशों की तुलना में बेहतर: प्रद्युम्न सिंह तोमर

Leave a Reply