राजस्थान: जयपुर में कुएं से मिले तीन सगी बहनों सहित पाँच लोगों के शव

राजस्थान: जयपुर में कुएं से मिले तीन सगी बहनों सहित पाँच लोगों के शव

प्रेषित समय :13:14:43 PM / Sat, May 28th, 2022

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर के दूदू क्षेत्र में एक कुएं से पाँच लोगों के शव मिले हैं. जिसमें तीन सगी बहनों और दो बच्चों के शव है. जानकारी के अनुसार 25 मई को मीना मोहल्ले से तीन बहनें व 2 बच्चे लापता थे. लापता बहनों और बच्चों की तलाश में पुलिस की 12 टीमें जुटी हुई थी.

इस बीच शनिवार सुबह दूदू थाना क्षेत्र के नरेना सड़क मार्ग पर स्थित कुएं से पांचों को शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची. कुएं से 3 महिला समेत दोनों बच्चों के शव बरामद किए गए हैं. दूदू सीआई चेतराम डागर समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को कुएं से बाहर निकाला गया.

मृतका महिलाओं की पहचान काली देवी (25), ममता देवी (23), कमलेश (20) के रूप में हुई है. वहीं एक बच्चा 4 साल का है, जबकि दूसरा 20 दिन का है. तीनों बहनों के लापता होने की एफआईआर 25 मई को दूदू थाने में दर्ज हुई थी. दर्ज एफआईआर में बताया था कि तीनों सगी बहनें अपने बच्चों समेत 25 मई को दोपहर से लापता हैं. इस मामले में मीना समाज के लोग आंदोलित भी थे.

तीनों बहनों के लापता होने के मामले में भाई ने पीयूसीएल की महासचिव कविता श्रीवास्तव को पत्र लिखकर ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाया था. भाई ने लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि तीनों बहनों की शादी दूदू क्षेत्र में हुई थी. तीनों बहनें तीन दिन से लापता हैं. भाई ने पुलिस पर भी 24 घंटे तक कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बेंगलुरु ने राजस्थान को दिया 158 रन का लक्ष्य,पाटीदार बल्ले से चमके; प्रसिद्ध कृष्णा- मैककॉय की धारदार बॉलिंग

राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना के इस्तीफे की पेशकश पर सीएम गहलोत ने दिया बड़ा बयान

राजस्थान से राज्यसभा भेजे जाने का गुलाम नबी आजाद का भारी विरोध

इन राज्यों में भी राहत: राजस्थान, केरल के बाद महाराष्ट्र ने भी डीजल-पेट्रोल पर वैट घटाया

रेलवे ने रद्द की 36 ट्रेनें, एमपी, ओडिशा, राजस्थान, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल जाने वाले यात्रियों की बढ़ी परेशानी, यह है ट्रेनों की सूची

Leave a Reply