राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना के इस्तीफे की पेशकश पर सीएम गहलोत ने दिया बड़ा बयान

राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना के इस्तीफे की पेशकश पर सीएम गहलोत ने दिया बड़ा बयान

प्रेषित समय :13:03:27 PM / Fri, May 27th, 2022

जयपुर. राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना के मंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश के बाद गहलोत सरकार में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई है. खेल मंत्री ने सीएम के प्रधान सचिव कुलदीप राका पर विभागों में कब्जा करने का बड़ा आरोप लगाया है. अब इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. 

सीएम गहलोत ने कहा कि अशोक चांदना काम के बहुत दबाव में हैं. हो सकता है कि उन्होंने तनाव में आकर बयान दिया हो. हमें इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. हम उनसे बात करेंगे. मालूम हो कि खेल मंत्री चांदना ने अपने एक ट्वीट में सीएम गहलोत ने कहा है कि उन्हें जलालत भरे मंत्रीपद से मुक्त करें.

अशोक चांदना ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है कि मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वे ही सभी विभागों के मंत्री हैं. जानकारों की मानें तो चांदना कुलदीप रांका के दखल से नाराज हैं. इस वजह से उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सफाई देते हुए कहा कि चांदना ने किस वजह से यह किया, अभी उनसे बात नहीं हुई. हो सकता है कि वह कुछ टेंशन में हों. चांदना के आरोपों पर भी अशोक गहलोत ने यह कहकर सफाई देने की कोशिश की कि राजस्थान में ग्रामीण ओलंपिक के आयोजन की जिम्मेदारी अशोक चांदना के पास में है और यह काफी बड़ा काम है. इसके लिए काफी बड़ा बजट आवंटित किया गया है.

वहीं गहलोत सरकार की मंत्री शकुंतला रावत ने अशोक चांदना के मसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि छोटी-मोटी बाते हो जाती हैं. चांदना साब ने जो कहा है, वो बैठकर बात करनी चाहिए. हर आदमी अपने तरीके से करता है. सीएम का जो काम करने का तरीका है, जिस तरीके से बजट पेश किया, शायद राजस्थान मे ऐसा बजट नहीं आया है कभी. किस तरीके से कहा है, मेरी जानकारी में नहीं है. मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती. मुझे तो नहीं लगा है. किसी का अगर कोई काम नहीं होता है तो ब्यूरोक्रेसी कौनसी अलग मशीनरी होती है, वो भी अपने आदमी होते हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: अलवर मंदिर केस में एक्शन में आई गहलोत सरकार, अधिकारियों पर हुई सख्त कार्यवाही

राजस्थान: सीएम गहलोत का बड़ा बयान, कहा- 1998 से सोनिया गांधी के पास रखा है मेरा इस्तीफा

करौली हिंसा: गहलोत सरकार ने कलेक्टर सहित 69 आईएएस अधिकारियों के किये तबादले

इस वर्ष सीएम अशोक गहलोत के सियासत के सितारे बुलंद हैं, लेकिन.... 

कोयला नहीं मिला तो राजस्थान में होगा ब्लैक आउट, मुख्यमंत्री गहलोत की अपील पर सीएम बघेल बोले- नियम देखेंगे

Leave a Reply