महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा: पति से हुआ झगड़ा तो महिला ने कुएं में फेंक दिए 6 बच्चे, सभी की मौत

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा: पति से हुआ झगड़ा तो महिला ने कुएं में फेंक दिए 6 बच्चे, सभी की मौत

प्रेषित समय :10:58:26 AM / Tue, May 31st, 2022

रायगढ़. महाराष्ट्र के रायगढ़ में घटित हुए एक दर्दनाक हादसे से इलाके में सनसनी फैल गई. रायगढ़ के महाड तहसील में रहने वाली एक महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद अपने 6 बच्चों को कुएं में फेंक दिया, जिसकी वजह से सभी बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि रूना नाम की महिला का अपने पति चिखुरी साहनी से झगड़ा हो गया था. इसी बात पर सोमवार की रात करीब 8 बजे वह अपने 6 बच्चों को कुएं में धक्का दे कर गिरा दिया. इसके बाद वह खुद कुएं में कूद गई. जब रूना कुएं में कूदने जा रही थी, उसकी वक्त पास से गुजर रहे एक शख्स ने उसे देख लिया. उस शख्स ने शोर कर गांव वालों को इक_ा किया. रूना को किसी तरह सुरक्षित तो बाहर निकाल लिया गया, मगर मासूम बच्चों को बचाया नहीं जा सका. 

बताया जा रहा है कि रूना का पति हमेशा शराब के नशे में धुत्त रहता था और उससे मारपीट करता था. सोमवार को भी रूना का अपने पति से झगड़ा हुआ था. रूना की पांच बेटियां और एक बेटा था. सबसे बड़ी बेटी की उम्र 10 साल बताई जा रही है, जबकि सबसे छोटी बेटी की उम्र महज डेढ़ साल थी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दमकल और बचवा दल के साथ मौके पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए रायगढ़ के पुलिस अधीक्षकअशोक दुधे और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार जेंडे भी मौके पर पहुंचें. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के सही कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के पालघर में भीषण सड़क दुर्घटना, 20 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 15 यात्री घायल, 6 गंभीर

रेलवे ने रद्द की 36 ट्रेनें, एमपी, ओडिशा, राजस्थान, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल जाने वाले यात्रियों की बढ़ी परेशानी, यह है ट्रेनों की सूची

इन राज्यों में भी राहत: राजस्थान, केरल के बाद महाराष्ट्र ने भी डीजल-पेट्रोल पर वैट घटाया

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में डीजल टैंकर और ट्रक की भिड़ंत, 9 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत

अनिता सनाढ्य महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी, सांस्कृतिक कार्य सेल की प्रदेश कला संघटक मनोनीत

Leave a Reply