उत्तर भारतीय छात्र तमिलनाडु में फैला रहे हैं कोरोना, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया विवादित बयान

उत्तर भारतीय छात्र तमिलनाडु में फैला रहे हैं कोरोना, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया विवादित बयान

प्रेषित समय :17:41:41 PM / Wed, Jun 1st, 2022

नई दिल्ली. तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमणियन ने उत्तर भारतीयों पर बड़ा और विवादित आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उत्तर भारतीय छात्र तमिलनाडु में कोरोना को फैला रहे हैं.

उन्होंने कहा कि केलमबक्कम वीआईटी कॉलेज और सत्यसाई कॉलेज के हॉस्टल और कक्षाओं में छात्र कोविड से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. उन्होंने कहा कि कुछ उत्तर भारतीय राज्यों में कोविड के मामले अभी भी बढ़ रहे हैं, ऐसे में वहां से आए छात्रों द्वारा यह बीमारी राज्य में फैल रही है. तमिलनाडु के मंत्री के बयान से विवाद छिड़ सकता है.

मंत्री का यह बयान ऐसे समय आया है, जब देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2,745 नए मामले सामने आए हैं. हालांकि इस दौरान 2,236 लोग रिकवर भी हुए हैं. अगर तमिलनाडु के मामले को देखा जाए तो वहां मंगलवार को 98 नए केस दर्ज किए गए हैं. ऐसे में मंत्री का यह बयान हास्यास्पद लगता है. दिल्ली को छोड़ दें, तो ज्यादातर उत्तर भारतीय राज्यों में सौ से ज्यादा नए मामले सामने नहीं आ रहे हैं. इनमें से अधिकांश मामलों में मरीज को कोई परेशानी नहीं होती.

देश में कोरोना केस में मामूली वृद्धि

मंगलवार को कोरोना के 2,338 मामले सामने आए थे जो एक दिन पहले के मुकाबले 407 ज्यादा थे. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कि देश में एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 18,386 हो गई हैं. रोजोनापाजिटिविटी दर भी 0.60 फीसद हो गई है. तम?िलनाडु में भी मंगलवार को कोरोना के 98 नए मामले सामने आए थे. तमिलनाडु में अब तक 34 लाख से अधिक कोरोना वायरस के केस मिले हैं. जबकि 38,025 लोगों की कोरोना से जान गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु में सरकारी स्कूल के बच्चों को मिलेगा नाश्ता, मेडिकल चेकअप होगा, मुख्यमंत्री स्टालिन ने किए कई बड़े ऐलान

तमिलनाडु में जातिसूचक रिस्ट बैंड पहनने पर छात्र से मारपीट, उपचार के दौरान मौत

तमिलनाडु में करंट लगने से 11 की मौत, कई घायल: शोभा यात्रा के दौरान हुआ हादसा

राज्यपाल नहीं राज्य सरकार करेगी कुलपतियों की नियुक्ति: तमिलनाडु विधानसभा में पारित हुआ विधेयक

तमिलनाडु की चेट्टीनाड एग करी

बिहार की महिला डॉक्टर से तमिलनाडु में गैंगरेप, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave a Reply