जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा व्यवस्था पर गृह मंत्री ने एनएसए डोभाल और रॉ चीफ के साथ की बैठक

जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा व्यवस्था पर गृह मंत्री ने एनएसए डोभाल और रॉ चीफ के साथ की बैठक

प्रेषित समय :17:45:17 PM / Thu, Jun 2nd, 2022

दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और रॉ चीफ के साथ हाई लेवल बैठक की. इस बैठक में जम्मू-कश्मीर में बढ़ती टारगेट किलिंग और सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा किये जाने की बात कही जा रही है. अमित शाह और अजित डोभाल के बीच हुई बैठक करीब एक घंटा तक चली.

वहीं बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल शुक्रवार 3 जून को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ बैठक करेंगे. बैठक में रॉ चीफ सामंत गोयल भी शामिल होंगे. घाटी में टारगेट किलिंग लगातार बढ़ती जा रही है. पाकिस्तानी आतंकवादी और उनके हमदर्द घाटी में रह रहे हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं. सिर्फ एक महीना में 8 लोगों की हत्या कर दी गयी, जिसमें 3 पुलिसवाले शामिल हैं.

वहीं कश्मीर के कुलगाम में एक बैंक मैनेजर की आतंकवादियों ने हत्या कर दी. बैंक मैनेजर विजय कुमार राजस्थान के रहने वाले थे. इससे पहले मंगलवार को सांबा जिला की दलित शिक्षिका रजनी बाला की जम्मू में स्कूल में घुसकर हत्या कर दी गयी थी. रजनी बाला को कुलगाम के गोपालपोरा में मार डाला गया. पिछले महीने तहसील कार्यालय में घुसकर वहां तैनात क्लर्क राहुल भट की हत्या कर दी गयी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल- अपने नाराज हैं, गैरों के हौसले बुलंद हैं, तो क्या कर पाएंगे अमित शाह?

बिजली संकट पर अब गंभीर हुई मोदी सरकार, अमित शाह ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक

बिहार में अमित शाह की मौजूदगी में एक साथ फहराए गए 77 हजार 700 तिरंगे, तोड़ा पाकिस्तान का रिकार्ड

एमपी दौरे पर अमित शाह का ऐलान: भोपाल में बनायी जाएगी नेशनल फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी

पीएम मोदी के लिए जैसी भूमिका अमित शाह ने निभाई, पीके यदि राहुल गांधी के लिए निभा सकें तो ही कांग्रेस से जुड़ने का फायदा है?

Leave a Reply