पति के दोस्तों ने किया नवविवाहिता के साथ गैंगरेप..!

पति के दोस्तों ने किया नवविवाहिता के साथ गैंगरेप..!

प्रेषित समय :18:06:19 PM / Fri, Jun 3rd, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर ओमेक्स सिटी में रहने वाली नवविवाहिता के साथ पति के दोस्तों ने गैंगरेप किया, घटना उस वक्त हुई है जब परिवार के सदस्य बाहर गए थे, परिजनों ने जब युवकों को फोन कर मामला दर्ज कराने की धमकी तो उन्होने घर में घुसकर परिजनों को धमकी देकर पीटा, पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर चारों आरोपियों को सरगर्मी से तलाश कर हिरासत में ले लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ओमेक्स सिटी निवासी महिला उम्र 19 वर्ष दोपहर के वक्त घर में अकेल रही, इस दौरान पति के दोस्त सोहन व लखन आए, जिन्हे वह भी जानती रही, दोनों ने महिला को अकेला देखकर अश्लील हरकतें शुरु कर दी, महिला द्वारा विरोध किए जाने पर दोनों ने मारपीट कर  शारीरिक संबंध बनाए, पीडि़ता शोर मचाते हुए घर के बाहर आ गई. पति को जानकारी दी, इसके बाद पति, ससुर, सास व देवर ने आरोपी सोहन व लखन को को फोन कर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी, जिसपर सोहन अपने साथी कुलदीप, उसके भाई कुलजीत व विनोद को लेकर पहुंच गया, इन सभी ने नवविवाहिता के चरित्र पर उंगली उठाते हुए परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर धमकियां दी. पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, पुलिस को पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि सोहन व  लखन को पहले से जानती थी, यही वजह थी कि दोनों को घर के अंदर आने दिया गया, इसी बात का फायदा उठाकर दोनों ने रेप किया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: नासिक में पुणे-इंदौर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई कार, 4 दोस्तों की मौके पर मौत

इंदौर अग्निकांड में पुलिस का बड़ा खुलासा: साजिश के तहत लगाई गई थी आग

एमपी के इंदौर में दर्दनाक हादसा: दो मंजिला मकान में आग लगने से 7 लोगों की मौत

इंदौर नगर निगम का कार्यपालन यंत्री डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

एमपी के इंदौर में जब मस्जिद में अजान होगी तो मंदिरों में करेगें रामधुन, खेड़ापति हनुमान मंदिर में चार बार होगा हनुमान चालीसा का पाठ

Leave a Reply