बिहार के समस्तीपुर में पति-पत्नी समेत एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, फंदे से लटके मिले शव

बिहार के समस्तीपुर में पति-पत्नी समेत एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, फंदे से लटके मिले शव

प्रेषित समय :15:29:41 PM / Sun, Jun 5th, 2022

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर जिले में एक परिवार के पांच लोगों से खुदकुशी कर लेने से हड़कंप मच गया है. घटना विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव की है. यहां के एक परिवार के पांच लोगों की आत्महत्या से पूरे इलाके में मातम पसर गया. मृतकों में पति, पत्नी, मां और तीन बच्चे शामिल हैं. रविवार की सुबह पड़ोसियों ने घर के अंदर देखा तो वहां पांच लोग फंदे से लटके हुए थे. इसके बाद वहां आसपास के लोग जुट गए. पड़ोसियों के द्वारा इसे आर्थिक कलह के कारण उठाया गया कदम बताया जा रहा है.

सूचना मिलने पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडे के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मिली जानकारी के मुताबिक मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव के वार्ड संख्या 4 निवासी मनोज झा (42 वर्ष), उनकी पत्नी सुंदरमणि देवी (38 वर्ष), मां सीता देवी (65 वर्ष), पुत्र सत्यम (10 वर्ष) और शिवम (7 वर्ष) ने सामूहिक खुदकुशी कर ली. परिवार के पांच लोगों के एक साथ आत्महत्या करने से इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है.

घटना की जानकारी होने पर शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने मामले की उच्चस्तरीय जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है. राशन कार्ड से नाम हटाए जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: भाजपा की महिला विधायक ने पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, सभी पदों से दिया इस्तीफा

बिहार: सीएम नीतिश कुमार का बड़ा निर्णय, राज्य में होगी जातीय जनगणना, सर्वदलीय बैठक के बाद ऐलान

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी सहित आठ लोगों के खिलाफ बिहार में मुकदमा, 28 जून को होगी सुनवाई

अभिमनोजः बिहार का सियासी समीकरण बदला, तो देश की राजनीति भी करवट लेगी?

अभिमनोजः लगता है.... बिहार में नीतीश कुमार फिर सियासी शतरंज में मोदी टीम को मात देंगे?

Leave a Reply