फिल्म ब्रह्मास्त्र से बिग बी का फर्स्ट लुक आया सामने, गुरु के रूप में नजर आए अमिताभ बच्चन

फिल्म ब्रह्मास्त्र से बिग बी का फर्स्ट लुक आया सामने, गुरु के रूप में नजर आए अमिताभ बच्चन

प्रेषित समय :21:16:00 PM / Thu, Jun 9th, 2022

दिल्ली. फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का फिल्म प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म के तीन पार्ट हैं. फिल्म का पहला पार्ट इसी साल 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. अब, मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ के फर्स्ट लुक से पर्दा उठाया है और उनके कैरेक्ट को गुरु के रूप में पेश किया है.

अयान मुखर्जी ने बिग बी के कैरेक्टर को ऐसा लीडर बताया है जो ब्रह्मास्त्र: द स्वॉर्ड ऑफ लाइट को थाम सकते हैं. बिग बी फर्स्ट लुक में द स्वॉर्ड ऑफ लाइट को थामे नजर आ रहे हैं. उनका चेहरा जख्मों से भरा दिखाई दे रहा है. अयान ने पोस्टर शेयर किया और एक लंबा कैप्शन लिखा, गुरु और उनका प्रभास्त्र– द स्वॉर्ड ऑफ लाइट. वे आगे लिखते हैं, अमिताभ बच्चन से 2016 में ब्रह्मास्त्र पर चर्चा को लेकर पहली मुलाकात हुई थी. उन्होंने हमेशा कहा है कि उन्हें इस फिल्म का कॉन्सेप्ट बेहद पसंद है. प्राचीन भारतीय आध्यात्मिकता और मॉडर्न इंडिया के इस तालमेल ने उन्हें वाकई में आकर्षित किया था.

अयान मुखर्जी अपनी खुशकिस्मती मानते हैं कि उन्हें अमिताभ बच्चन का साथ मिला. वे कहते हैं, मैं खुशकिस्मत था कि वे ब्रह्मास्त्र का हिस्सा बनने के लिए राजी हुए और हमारा भाग्य बदल दिया. वे हमारे गुरु को अपनी शानदार एनर्जी के साथ लेकर आए और उसे अपनी बुद्धि और ज्ञान से आकार दिया. आज जब हमने अपना गुरु पोस्टर लॉन्च किया, तो मेरा दिल रोमांच और सम्मान से भर गया.

ब्रह्मास्त्र का कुछ दिन पहले एक टीजर जारी किया गया था, जिसमें पूरी कास्ट की एक झलक नजर आई थी. उन्होंने यह भी घोषणा की थी कि फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर 15 जून को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म पर साल 2014 में काम शुरू हुआ था. इसे धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है. ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शाहरुख खान की 'जवान' है हॉलीवुड फिल्म 'डार्कमैन' की कॉपी?

यूपी के बाद अब एमपी सरकार ने अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को किया टैक्स फ्री

सीएम योगी ने की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की तारीफ, किया यूपी में टैक्सी फ्री करने का ऐलान

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज का बदला नाम

कान्स फिल्म फेस्टिवल: रेड कार्पेट पर लड़खड़ाती हुई नजर आईं दीपिका पादुकोण

बेटी बचाओ का मैसेज देती फिल्म- जयेशभाई जोरदार

Leave a Reply