यूपी के बाद अब एमपी सरकार ने अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को किया टैक्स फ्री

यूपी के बाद अब एमपी सरकार ने अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को किया टैक्स फ्री

प्रेषित समय :09:18:45 AM / Fri, Jun 3rd, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश सरकार ने महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म  सम्राट पृथ्वीराज को प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज कल 3 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म के स्टार जोर-शोर से इस ऐतिहासिक फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गयी है. शिवराज सरकार ने अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री कर दिया है. ये फिल्म तीन जून को देशभर में रिलीज हो रही है. इससे पहले शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए इस फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया है. उन्होंने कहा इस फिल्म को भी कश्मीर फाइल्स की तरह हिट करवाना है. अक्षय कुमार की इस फिल्म का निर्देशन चाणक्य फेम चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को मध्य प्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. ताकि महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो.

गौरलब है कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की सरकार ने भी पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बनी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ लोकभवन ऑडिटोरियम में फिल्म देखी थी. उन्होंने इस फिल्म को इतिहास का आइना बताया था. उनका कहना था राष्ट्र निर्माण के लिए इस तरह की फिल्मों का बनना बहुत जरूरी है. इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में नगरीय निकाय चुनाव की घोषणा, 6 जुलाई को वोटिंग, 17 को आएगा परिणाम, दो चरणों में होगा मतदान

महापौर की तरह नगर पालिका अध्यक्ष भी जनता चुने, एमपी हाईकोर्ट में जनहित याचिका लगी

एमपी में नगर परिषद-नगर पालिका की 28 सीटे ओबीसी के लिए रिजर्व

एमपी: राज्यसभा की दूसरी सीट के लिए बीजेपी ने जबलपुर की सुमित्रा वाल्मीकि को बनाया उम्मीदवार

एमपी नगरीय निकाय चुनाव में पार्षदों के लिए निर्धारित हुई खर्च की सीमा, रखना होगा व्यय का लेखा-जोखा

Leave a Reply