नाना पटोले.... आज से बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू!

नाना पटोले.... आज से बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू!

प्रेषित समय :21:52:37 PM / Fri, Jun 10th, 2022

प्रदीप द्विवेदी. महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का कहना है कि आज से बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

याद रहे, तमाम सियासी कोशिशों के बावजूद महाराष्ट्र में बीजेपी को कामयाबी का रास्ता नजर नहीं आ रहा है, लिहाजा बीजेपी की राजनीतिक बौखलाहट बढ़ती जा रही है.

नाना पटोले का कहना है कि- मतदेय स्थलों पर कार्यवाही करके भाजपा महाराष्ट्र को देशभर में बदनाम करने की कोशिश कर रही है और सोशल मीडिया में अफवाह फैला रही है, क्योंकि हार दिख रही है. हम भाजपा के इस कृत्य की कड़ी निंदा करते हैं.

उनका यह भी कहना है कि केंद्र में भाजपा सरकार ने आम लोगों के सामने महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी के पहाड़ खड़े कर दिए हैं. कांग्रेस आम जनता की इसी समस्याओं के लिए हमेशा लड़ती रहेगी.

उन्होंने आव्हान किया- चलो फिर से भारत को जोड़ते हैं!

नाना पटोले का कहना है कि अल-कायदा आतंकी संगठन द्वारा मुंबई और देश के अन्य शहरों में आत्मघाती हमले की धमकी बेहद चिंताजनक है. यह एक गंभीर मामला है और मैं राज्य के गृहमंत्री दिलीप वाल्से-पाटिल से अपील करता हूं कि राज्य की सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षा व्यवस्थाओं को कड़ी किया जाए.

उनका मानना है कि भाजपा की बचपना की वजह से आज सभी देशवासी परेशान है. हमारी धार्मिक राजनीति में भाजपा आम लोगों की जान पर जो दांव लगा रही है उसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. समाज में धार्मिक भेदभाव पैदा करने से कुछ हासिल नहीं होगा, अंततः इसमें सब कुछ जुड़ जाएगा.

गुजरात में कई धमाकेदार मुद्दे हैं, बड़ा सवाल यह है कि- इन पर काम कौन करे?
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1533487019585810437
https://palpalindia.com/2022/06/05/gujrat-issue-modi-government-ration-scam-familyism-inflation-corruption-negligence-Sardar-Patel-news-in-hindi.html
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे ने दिसंबर से फरवरी 2022 तक महाराष्ट्र, यूपी और गुजरात के बीच रद्द की कई ट्रेनें

दिल्ली में हल्की बारिश का अनुमान, महाराष्ट्र, राजस्थान समेत कुछ राज्यों में भी बरसेंगे बादल

महाराष्ट्र, केरल समेत इन 11 राज्यों से यूपी आने वालों पर नए नियम लागू

Leave a Reply