नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के समन के खिलाफ 12 जून को पूरे देश में प्रेस कांफ्रेंस करेगी कांग्रेस

नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के समन के खिलाफ 12 जून को पूरे देश में प्रेस कांफ्रेंस करेगी कांग्रेस

प्रेषित समय :14:21:46 PM / Sat, Jun 11th, 2022

दिल्ली. ईडी द्वारा नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को तलब करने के मुद्दे पर कांग्रेस रविवार 12 जून को देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी.

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण से ठीक हो रहीं सोनिया गांधी को ईडी ने समन की नई तारीख दी है. ईडी ने अब सोनिया गांधी को 23 जून को तलब किया है. हालांकि इससे पहले ईडी ने 8 जून को पेश होने के लिए कहा था. लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के चलते पेश नहीं हो पाई थीं. वहीं राहुल गांधी को ईडी ने 13 जून को तलब किया है.

वहीं कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि भगवा पार्टी कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को डराना चाहती है. साथ ही यह भी कहा कि राहुल गांधी समन का पालन करेंगे और नेशनल हेराल्ड मामले के सिलसिले में ईडी कार्यालय जाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा ईडी लाकर सोनिया और राहुल गांधी को डराना चाहती है. राहुल गांधी जिस तारीख को बुलाए गए हैं, उस दिन जा रहे हैं. हम शांति से अपने नेताओं के साथ जाएंगे. हमारी पार्टी और नेताओं के खिलाफ साजिश है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यूपी के भाजपा विधायक राजेश्वर सिंह की आलोचना करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि यह कहने वाले व्यक्ति को बताया जाना चाहिए कि भाजपा के दलाल के रूप में काम करने से आपको विधायक पद मिला है. यदि आप इसे और अधिक करते हैं तो आप भी सांसद पोस्ट प्राप्त कर सकते हैं. 

गौरतलब है कि भाजपा विधायक राजेश्वर सिंह ने कांग्रेस को पीएम मोदी से सबक सीखने की नसीहत दी थी. बता दें कि राहुल गांधी को ईडी ने 13 जून को नेशनल हेराल्ड अखबार-एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमल से पहले ही फेल हुआ मप्र कांग्रेस का फार्मूला, बगावत के डर से बदलना पड़ा फैसला

पंजाब: कांग्रेस को लगा झटका, 4 बड़े नेता बीजेपी में हुए शामिल

नेशनल हेराल्ड केस में ईडी ने राहुल गांधी को दी नई तारीख, अब इस दिन दर्ज होंगे बयान

कोविड की चपेट में गांधी परिवार: सोनिया गांधी के बाद प्रियंका भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, किया आइसोलेट

सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईडी ने भेजा समन, भड़की कांग्रेस, यह है पूरा मामला

Leave a Reply