राजस्थान के झालावाड़ा में कंटेनर ने कार-बाइक को रौंदा, 5 की मौत, मरने वालों में तीन स्टूडेंट

राजस्थान के झालावाड़ा में कंटेनर ने कार-बाइक को रौंदा, 5 की मौत, मरने वालों में तीन स्टूडेंट

प्रेषित समय :20:46:17 PM / Sat, Jun 11th, 2022

झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ में कार-कंटेनर-बाइक की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में तीन स्टूडेंट है. वे परीक्षा देकर लौट रहे थे. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया. कंटेनर की स्पीड तेज होने के कारण कार को घसीटते हुए उसके पीछे आ रही बाइक को चपेट में ले लिया. हादसा झालावाड़ जिले में एनएच-52 पर शनिवार शाम 4.30 बजे असनावर के पास हुआ.

पुलिस के मुताबिक एनएच-52 पर अकोदिया-तेलिया खेड़ी गांव के बीच हाईवे पर हादसा हुआ. झालावाड़ की तरह से जा रही कार और अकलेरा की ओर से आ रहे कंटेनर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. कंटेनर की स्पीड तेज होने के कारण वह कार को पीछे की तरफ घसीटते हुए ले गया, जिससे कार के पीछे आ रहे बाइक सवार तीन स्टूडेंट भी उसकी चपेट में आ गए. हादसे में कार ड्राइवर सहित उसमें सवार चार और बाइक सवार तीनों स्टूडेंट समेत 7 लोग गंभीर घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को झालावाड़ हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां 5 जनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

हादसे में बाइक सवार तीनों मृतकों की पहचान उनकी रिश्तेदार एक नर्सिंगकर्मी ने की है. नर्सिंगकर्मी राधिका पारेता ने बताया कि बाइक पर सवार नितेश पुत्र रामलाल पारेता, मनीष पुत्र रामकल्याण पारेता निवासी चाचोरनी व सोनू पुत्र गिरधर पारेता निवासी चांदीपुर है. जो अपनी बीए फाइनल की परीक्षा देने झालावाड़ बाइक से आए थे. पेपर खत्म होने के बाद लौट रहे थे. अन्य दो मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

मना किया था बस से जाना

नर्सिंग कर्मी राधिका ने बताया कि मृतक नितेश उसकी बुआ का लड़का है, जबकि सोनू चाचा का लड़का है. उसने इनको कल ही समझाया था कि गर्मी तेज है, ऐसे में पेपर देने बस से जाना, लेकिन वह नहीं माने और बाइक से ही पेपर देने आए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. ड्राइवर उसमें फंस गया. ड्राइवर को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि कार ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया. हादसे के बाद ड्राइवर कंटेनर छोड़कर फरार हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में 51 ट्रैक्टर्स पर अनोखे अंदाज में दुल्हन के घर पहुंची बारात, दूल्हा खुद बना चालक

राजस्थान के सीकर में वकील ने किया आत्मदाह: एसडीएम और थानेदार पर लगाये संगीन आरोप

राजस्थान: बाड़मेर में बारातियों से भरी बोलेरो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, 8 लोगों की मौत

हिन्द मजदूर सभा से संबद्ध राजस्थान आंगनवाड़ी महिला कर्मचारी संघ ने कोटा कलेक्टर को सौंपा मांग पत्र

मध्यप्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक की राजस्थान में हुई गैंगवार में मौत..!

घाटी में टारगेट किलिंगः आतंकवादियों ने राजस्थान के एक बैंक कर्मचारी की गोली मारकर की हत्या

Leave a Reply