राजस्थान में दलित मासूम बच्चे के साथ क्रूरता, पंखे से लटकाकर पीटा और गर्म चिमटे से दागा

राजस्थान में दलित मासूम बच्चे के साथ क्रूरता, पंखे से लटकाकर पीटा और गर्म चिमटे से दागा

प्रेषित समय :11:20:54 AM / Sun, Jun 12th, 2022

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर में बायतु थाना इलाके के भीमड़ा गांव में एक दलित बच्चे के साथ बेहरहमी से मारपीट कर उसके संवेदनशील अंगों में पेट्रोल डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित और उसके परिजनों का आरोप है कि एक ही परिवार के 3 लोगों ने मिलकर उसे पंखे से लटका दिया गया. बाद में उसके साथ क्रूरता की सभी हदें पार कर दी गई.

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि भीमड़ा निवासी हनुमानराम ने बायतु थाने में इस संबंध में केस दर्ज कराया है. अपनी रिपोर्ट में उसने बताया है कि उसका भतीजा 9 जून की शाम को घर पर बैठा था. इसी दौरान भीमड़ा निवास नेमीचंद सोनी उसके भतीजे का अपहरण करके अपने घर ले गया. वहां ले जाकर उसके भतीजे को छत में लगे पंखे से लटकाकर बुरी तरह से मारपीट कर यातनायें दी. इतना ही नहीं नेमीचंद और उसकी पत्नी तथा बहन दुर्गा ने मासूम को गर्म चिमटों से भी दागा.

हनुमानराम का आरोप है कि इसके बाद नाबालिग के संवेदनशील अंगों में पेट्रोल भी डाल दिया. इसके बाद नेमीचंद गंभीर रूप से घायल हुये मासूम को उसके घर के आगे पटककर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि नाबालिग नेमीचंद सोनी के यहां झाडू-पोछा करने का काम करता है. 2 दिन किसी कारणवश काम पर नहीं जा पाने की वजह से नाबालिग का अपहरण कर उससे बेहरहमी से मारपीट की गई है. नाबालिग के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में पहले बायतु के अस्पताल में भर्ती करवाया है.

बायतु में उसकी उसकी गंभीर हालत को देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद मासूम को बाड़मेर रेफर कर दिया गया. बाड़मेर में पीडि़त मासूम का इलाज चल रहा है. पीडि़त नाबालिग के अनुसार उसे पंखे से लटकाकर पीटा गया. इसके साथ ही गर्म सरियों से पूरा शरीर दाग दिया. पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देश के बाद बायतु थाना पुलिस ने इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चार राज्यों की 16 राज्यसभा सीटों में से भाजपा ने जीतीं 9 सीटें, हरियाणा में कांग्रेस और राजस्थान में बीजेपी को लगा झटका

राजस्थान में 51 ट्रैक्टर्स पर अनोखे अंदाज में दुल्हन के घर पहुंची बारात, दूल्हा खुद बना चालक

राजस्थान के सीकर में वकील ने किया आत्मदाह: एसडीएम और थानेदार पर लगाये संगीन आरोप

राजस्थान: बाड़मेर में बारातियों से भरी बोलेरो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, 8 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक की राजस्थान में हुई गैंगवार में मौत..!

Leave a Reply