नगर निगम कमिश्रर के आफिसियल वाट्सएप ग्रुप में असिस्टेंट इंजीनियर ने शेयर कर दी सुहागरात की वीडियो क्लिप

नगर निगम कमिश्रर के आफिसियल वाट्सएप ग्रुप में असिस्टेंट इंजीनियर ने शेयर कर दी सुहागरात की वीडियो क्लिप

प्रेषित समय :18:43:42 PM / Mon, Jun 13th, 2022

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. एमपी के ग्वालियर में नगर निगम कमिश्रर के आफिसियल वाट्सएप ग्रुप में पीएचई के असिस्टेंट इंजीनियर ने चार मिनट का सुहागरात का वीडियो शेयर कर दिया, वाट्सएप ग्रुप में वीडियो शेयर होने के बाद अधिकारियों में हड़कम्प मच गया, हर तरफ सुहागरात के वीडियो की चर्चा होने लगी, यहां तक कि वीडियों अन्य ग्रुपों में वायरल होने लगा. जिस ग्रुप में इंजीनियर ने यह वीडियो डाला है उसमें नगर निगम आयुक्त द्वारा सिर्फ आदेश-निर्देश दिए जाते है.

बताया गया है कि नगर निगम कमिश्रर किशोर कान्याल द्वारा एक आफिसियल वाट्सएप ग्रुप बनाया गया है, जिसमें सभी विभागों के अधिकारियों को जोड़ा गया है, निगमायुक्त ग्रुप में ही आदेश निर्देश जारी करते है ताकि कार्य सुचारु रुप से चल सके, इस ग्रुप में नगर निगम के पीएचई विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर डीके गुप्ता उम्र 59 वर्ष भी जुड़े है. डीके गुप्ता ने पिछले दिन आफिसियल ग्रुप में चार मिनट का एक पोर्न वीडियो शेयर कर दिया, जिसमें  सुहागरात का सीन दिखाया गया था, असिस्टेंट इंजीनियर डीके गुप्ता द्वारा शेयर किए गए वीडियो से हड़कम्प मच गया, देखते ही देखते हर तरफ सुहागरात वाले इस वीडियों को लेकर चर्चाओं का माहौल बन गया, यहां तक कि उक्त वीडियो दूसरे ग्रुपों में भी शेयर किया जाने लगा, नगर निगम में वीडियो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. असिस्टेंट इंजीनियर डीके गुप्ता द्वारा जारी किए गए वीडियो को लेकर नगर निगम आयुक्त किशोर कान्याल जमकर नाराज हुए, उन्होने श्री गुप्ता को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कहा कि क्यों न आपको सस्पेंड कर दिया जाए, वहीं असिस्टेंट इंजीनियर श्री गुप्ता का कहना है कि गलती से वीडियो सेंड हो गया है, गलती से वीडियो सेंड करने की बात तो इंजीनियर डीके गुप्ता ने की लेकिन अभी तक उक्त वीडियो को ग्रुप से डिलीट भी नहीं किया है, इस घटना के बाद इंजीनियर डीके गुप्ता पर कार्यवाही की तलवार लटक रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में नगरीय निकाय चुनाव: 9 जून को कांग्रेस की बैठक, जबलपुर, ग्वालियर को लेकर फिर होगा मंथन, विधायकों को भी बनाया जा सकता है उम्मीदवार

एमपी में चुनाव से पहले ग्वालियर-चंबल संभाग में जातिगत हिंसा के मामले राज्य सरकार वापस लेगी

सीएम चौहान ने समरसता बढ़ाने शुरू की पहल, खत्म होंगे ग्वालियर में 4 साल पहले हुई हिंसा के मामले

सीएम चौहान ने समरसता बढ़ाने शुरू की पहल, खत्म होंगे ग्वालियर में 4 साल पहले हुई हिंसा के मामले

एमपी में गर्मी के तेवर नरम पड़े, जबलपुर, ग्वालियर में हल्की बारिश, 24 घंटे में हो सकती है तेज बारिश

Leave a Reply