बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही बस-ट्रक में टक्कर, 4 की मौत, 29 घायल

बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही बस-ट्रक में टक्कर, 4 की मौत, 29 घायल

प्रेषित समय :15:37:12 PM / Tue, Jun 14th, 2022

कुशीनगर. बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही बस उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के एनएच 28 पर हाटा कोतवाली के बघनाथ चौराहे पर हादसे का शिकार हो गई. तेज रफ़्तार बस आगे खड़ी ट्रक में जा घुंसी. इस हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 29 अन्य घायल हैं. घायलों में कई की हालत नाजुक बतायी जा रही है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसा सोमवार देर रात की बताई जा रही है, जब बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से वह रोड किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए. बस में स्वर सभी यात्री बिहार के मधेपुरा से पंजाब काम की तलाश में जा रहे थे. फि़लहाल पुलिस ने सभी चार शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया हैं, जहां कई की हालत नाजुक बताई जा रही है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

इस हादसे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया. मुख्यमंत्री कार्यालय के कू हैंडल पर लिखा गया, सीएम ने जनपद कुशीनगर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री जी ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार-नेपाल बॉर्डर से दो चीनी नागरिक गिरफ्तार, सात मोबाइल सहित अनेक वस्तुएं बरामद

मौसम विभाग का इन राज्यों में भारी बारिश का एलर्ट, यूपी, बिहार, दिल्ली से मानसून अभी दूर

बिहार के बेतिया में तेज आंधी से स्कूल की छत गिरी, 12 बच्चे व एक शिक्षक भी घायल

Leave a Reply