महाराष्ट्र के सांगली मेें कर्ज में डूबे पूरे परिवार ने खाया जहर, घर में मिलीं 9 लाशें

महाराष्ट्र के सांगली मेें कर्ज में डूबे पूरे परिवार ने खाया जहर, घर में मिलीं 9 लाशें

प्रेषित समय :17:06:21 PM / Mon, Jun 20th, 2022

सांगल. महाराष्ट्र के सांगली जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां मिराज तालुका के म्हैसाल में एक ही परिवार के 9 लोगों ने आत्महत्या कर ली. परिवार के इन सभी सदस्यों ने जहर पीकर जान दी है. मरने वाले सभी सदस्य एक डॉक्टर परिवार से संबंधित थे. सुसाइड की यह घटना सोमवार को दोपहर के वक्त सामने आई. डॉक्टर दंपती के एक कमरे से छह शव तो दूसरे कमरे से तीन शव मिले हैं. फिलहाल इस सामूहिक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार मौत की वजह आर्थिक बदहाली है.

आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था परिवार

सामूहिक आत्महत्या की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. पुलिस ने पंचनामा कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. प्राथमिक जांच में पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि परिवार आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था. काफी लोगों से कर्ज भी ले रखा था. हो सकता है कि कर्ज चुकाने के दबाव की वजह से परिवार के सामूहिक आत्महत्या कर ली.

सुसाइड करने वालों के नाम

अक्काताई वनमोरे (72), पोपट यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र 52), माणिक यल्लाप्पा वनमोरे (49), संगीता पोपट वनमोरे (48), रेखा माणिक वनमोरे (45), अर्चना पोपट वनमोरे (30). शुभम पोपट वनमोरे (28), अनिता माणिक वनमोरे (28) और आदित्य माणिक वनमोरे (15).

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एआईएमआईएम ने लिया महाराष्ट्र राज्यसभा चुनाव में एमवीए को समर्थन देने का फैसला

कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को दिया बड़ा झटका: राज्यसभा चुनाव में वोट नही डाल सकेंगे मलिक और देशमुख

मशहूर क्रिकेटर नमन ओझा के पिता बैंक ऑफ महाराष्ट्र में सवा करोड़ रुपए गबन के मामले में गिरफ्तार, मैनेजर रहते हुए किया कारनामा

महाराष्ट्र के नांदेड़ में भूखे बच्चों के रोने से नाराज मां ने की बेटा-बेटी की हत्या, खेत में जलाए शव

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण बढ़ा उद्धव सरकार का टेंशन, सीएम ने की मास्क लगाने की अपील

Leave a Reply