अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में हुई गोलीबारी में एक किशोर की मौत, कई घायल

अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में हुई गोलीबारी में एक किशोर की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :12:27:17 PM / Mon, Jun 20th, 2022

वाशिंगटन. अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में हुई गोलीबारी में एक किशोर की मौत हो गई, जबकि एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों के घायल होने की सूचना है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने बताया कि यू स्ट्रीट पर एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों को गोली मार दी गई. गोलीबारी के वीडियो में पुलिस अधिकारियों को सड़क पर पड़े कई लोगों की मदद करते हुए देखा गया है.

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की ये घटना वाशिंगटन डीसी में जुनेटीन्थ म्यूजिक कन्सर्ट के आयोजन के समय हुई. जिसमें एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों को गोली मार दी गई है. वीडियो फुटेज में घटनास्थल पर अराजकता का माहौल दिखाई दे रहा है. पुलिस ने बताया कि 14वीं और यू स्ट्रीट के इलाके में एक गोलीबारी की घटना हुई है. पुलिस उसके लिए जवाबी कार्रवाई कर रही है. इस घटना में में एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों को गोली मार दी गई है.

खबरों में कहा गया है कि गोलीबारी का घटनास्थल अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक आवास व्हाइट हाउस से केवल 2 मील दूर है. वाशिंगटन डीसी पुलिस विभाग ने एक प्रेसवार्ता में कहा कि ऐसा लगता है कि इस घटना में एक किशोर की मौत हो चुकी है. 2 अन्य नागरिक और 1 पुलिस अधिकारी घायल हुए हैं, जिनकी हालत में सुधार हो रहा है. पुलिस ने ये भी बताया है कि गोली लगने से घायल एक पुलिस अफसर को अस्पताल भेजा गया है. जिसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेरिका को सौंपा जाएगा जूलियन असांजे, ब्रिटेन सरकार ने दी प्रत्यर्पण की मंजूरी

उर्दू के प्रसिद्ध साहित्यकार गोपी चंद नारंग नहीं रहे, अमेरिका में ली अंतिम सांस

अमेरिका में महंगाई ने तोड़ा 40 सालों का रिकॉर्ड, खाने-पीने की वस्तुओं की कीमतों में हुई बेतहाशा वृद्धि

अमेरिका के मैरीलैंड कारखाने में हुई गोलीबारी में 3 लोगों की मौत, 1 सैनिक और हमलावर घायल

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में बंदूकधारियों ने भीड़ पर की अंधाधुंध गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

अमेरिका: स्कूल में युवक ने चलाई गोलियां, 18 मासूमों सहित 21 लोगों को उतारा मौत के घाट

Leave a Reply