रिलीज से पहले विवादों में फंसी करन जौहर की फिल्म जुग जुग जियो, भरना पड़ सकता है 1.50 करोड़ का हर्जाना

रिलीज से पहले विवादों में फंसी करन जौहर की फिल्म जुग जुग जियो, भरना पड़ सकता है 1.50 करोड़ का हर्जाना

प्रेषित समय :10:37:07 AM / Mon, Jun 20th, 2022

मुंबई. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर की फिल्म जुग जुग जियो इस हफ्ते 24 जून को सिनेमानघरों में रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है. दरअसल, फिल्म की कहानी को लेकर कॉपीराइट उल्लंघन का मामला सामने आया है. इस कारण रांची की एक कमर्शियल कोर्ट ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज से पहले कोर्ट में दिखाने के आदेश दिए गए हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो वायकॉम 18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी करन जौहर की फिल्म पर रांची के लेखक विशाल सिंह ने कॉपीराइट उल्लंघन का मुकदमा दायर किया है. विशाल सिंह ने दावा किया है कि फिल्म में उनकी लिखी कहानी जिसका टाइटल पुनी रानी है, के कंटेंट का इस्तेमाल किया है और इसका क्रेडिट भी उन्हें नहीं दिया गया है. उन्होंने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने और डेढ़ करोड़ रुपए का हर्जाना देने की भी मांग की है.

रिपोर्ट्स की मानें तो करन जौहर की फिल्म जुग जुग जियो की कोर्ट में स्क्रीनिंग के बाद जज एमसी झा अपनी दलील रखेंगे और तय करेंगे कि फिल्म कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करती है या नहीं. बता दें कि 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म का इन दिनों जोर-शोर से प्रमोशन किया जा रहा है.

फिल्म की स्टार कास्ट अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा अडवाणी इन दिनों मुंबई के अलावा अन्य सिटीज में भी जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे है. हाल ही में स्टारकास्ट दिल्ली भी पहुंची थी. प्रमोशन इवेंट्स से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. बता दें कि यह पहली बार जब अनिल, नीतू, वरुण और कियारा एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो याद रह जाए: तूलसीदास जूनियर

फिल्म ब्रह्मास्त्र से बिग बी का फर्स्ट लुक आया सामने, गुरु के रूप में नजर आए अमिताभ बच्चन

फिल्म 'घोस्ट स्टार' का आया नया पोस्टर, अलग लुक में नजर आए राजवीर सिंह

शाहरुख खान की 'जवान' है हॉलीवुड फिल्म 'डार्कमैन' की कॉपी?

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज का बदला नाम

Leave a Reply