झारखंड: पति को नींद की दवा खिलाकर पत्नी ने काट दिया प्राइवेट पार्ट, प्रेमी के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम, गिरफ्तार

झारखंड: पति को नींद की दवा खिलाकर पत्नी ने काट दिया प्राइवेट पार्ट, प्रेमी के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम, गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:53:40 PM / Wed, Jun 22nd, 2022

रांची. राज्य के पलामू जिले में एक महिला ने प्रेमी के साथ प्लानिंग कर अपने पति का प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट डाला है. मामला जि़ले के रामगढ़ थानाक्षेत्र के नावाडीह गाँव का है. दरअसल घटना वहां के निवासी सुनील भुइयां (30) से जुड़ा है. इस मामले में पुलिस ने सुनील की पत्नी मनीता कुमारी को आज गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मनीता अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन परिवार वालों ने ज़बरदस्ती सुनील से उसकी शादी कर दी. शादी के बाद भी मनीता अपने प्रेमी के सम्पर्क में फोन के जरिये बनी हुई थी. उसने प्रेमी के साथ मिलकर प्लानिंग की और 17 जून की रात को घटना को अंजाम दियाद्.

पहले पति को खिलाई नशे की दवा

मनीता ने प्लानिंग के तहत अपने पति नींद की दवा खिला दी. जब वह गहरी नींद में चला गया तब उसने अपने प्लान को अंजाम दिया. इस दौरान उसका प्रेमी लगातार फोन पर उससे जुड़ा था.

पुलिस को जांच में पता चला कि घटना वाले दिन महिला और उसके प्रेमी के बीच 16 घण्टे फोन पर बात हुई थी. घटना को अंजाम देने के बाद मनीता ने हल्ला कर घर वालों को उठाया और पति का इलाज कराने भी अस्पताल साथ में आ गई.

अस्पताल से पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने सोमवार की रात एमएमसीएच से सुनील की पत्नी को हिरासत में लिया. थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय ने आज बताया कि मनीता अपने प्रेमी के साथ शादी नहीं होने से नाराज थी.

उसने घटना को स्वीकार किया है. पुलिस की उससे पूछताछ जारी है. छानबीन में पुलिस को नींद का इंजेक्शन देने का सबूत मिला है. साथ ही घटना में प्रयुक्त ब्लेड भी बरामद कर लिया है. रामगढ़ थाना ले जाकर पूछताछ किया जिसमें पत्नी ने खुद से पति का लिंग काटने का बात स्वीकार किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड: गिरिडीह में सांप्रदायिक तनाव, हिंदुओं के 150 मकानों-दुकानों पर बिकाऊ है के पोस्टर

झारखंड: रांची हिंसा में अब तक 2 लोगों की मौत, अगले आदेश तक इंटरनेट सेवाएं बंद

झारखंड के गुमला में दुष्कर्म के दो आरोपियों को ग्रामीणों ने जिंदा जलाया, एक की मौत

झारखंड: सस्पेंड आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल को ईडी कोर्ट ने 8 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजा

झारखंड के दुमका में रेलवे ट्रैक पर मिले 3 नाबालिगों के कटे हुए शव, जांच में जुटी पुलिस

Leave a Reply