बागी विधायकों का बड़ा आरोप: बोले- उद्धव ठाकरे के दरबारी सीएम तक नहीं पहुंचाते थे उनकी आवाज

बागी विधायकों का बड़ा आरोप: बोले- उद्धव ठाकरे के दरबारी सीएम तक नहीं पहुंचाते थे उनकी आवाज

प्रेषित समय :15:51:06 PM / Thu, Jun 23rd, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार से बगावत करने वाले विधायकों का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पत्र को बागी नेता एकनाथ शिंदे ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पत्र के अनुसार बागी विधायकों की सरकार में सुनी नहीं जा रही थी और सीएम से उनकी बातचीत नहीं होती थी. एकनाथ शिंदे ने अपने ट्विटर हैंडल से जो पत्र पोस्ट किया है, जिसमें उद्धव ठाकरे व उनके करीबियों को घेरा गया है.

उन्होंने पत्र में सभी बागी विधायकों की तरफ से लिखी गई बातों पर जोर दिया है, जिसमें विधायक कहते हैं कि हमारी परेशानी हम सीएम तक नहीं पहुंचा पाते थे. उनके दरबारी हमारी आवाज ऊपर तक नहीं जाने देते थे. वहीं हमें जब परेशानी हुई तो हम एकनाथ शिंदे के पास गए तो उन्होंने हमारा साथ हमेशा दिया और हमें न्याय दिलाया.

उद्धव ठाकरे के संबोधन के एक दिन बाद, विधायकों ने पत्र में कहा कि विधायकों को सीएम से मिलने से रोका जाता रहा है. बता दें कि शिंदे कैंप की तरफ से सीएम ठाकरे को खुली चि_ी लिखा गई है. इसमें कई तरह के आरोप और लगाए गए हैं, जैसे हाल ही में विधायकों को अयोध्या जाना था, लेकिन सभी तैयारियों के बावजूद सिर्फ सीएम के बेटे व मंत्री आदित्य ठाकरे ही वहां गए. विधायक बोले कि ढाई साल से सीएम से मुलाकात नहीं हुई. वहीं पत्र जारी करते हुए शिंदे ने कहा कि ये विधायकों की भावना है.

https://twitter.com/mieknathshinde/status/1539863093571792896

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के सांगली मेें कर्ज में डूबे पूरे परिवार ने खाया जहर, घर में मिलीं 9 लाशें

बॉम्बे हाईकोर्ट की महाराष्ट्र सरकार को फटकार: पूछा- ट्वीट में किसी का नाम नहीं, तो छात्र को क्यों किया अरेस्ट

एआईएमआईएम ने लिया महाराष्ट्र राज्यसभा चुनाव में एमवीए को समर्थन देने का फैसला

कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को दिया बड़ा झटका: राज्यसभा चुनाव में वोट नही डाल सकेंगे मलिक और देशमुख

मशहूर क्रिकेटर नमन ओझा के पिता बैंक ऑफ महाराष्ट्र में सवा करोड़ रुपए गबन के मामले में गिरफ्तार, मैनेजर रहते हुए किया कारनामा

Leave a Reply