सुलभ शौचालय के गटर में बोरी में बंद हालत में मिली युवती की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका...

सुलभ शौचालय के गटर में बोरी में बंद हालत में मिली युवती की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका...

प्रेषित समय :18:45:44 PM / Thu, Jun 23rd, 2022

दुर्ग. भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र स्थित सुलभ शौचालय के गटर में बोरी में बंद एक युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि शव एक हफ्ता पुराना लग रहा है. वहीं शव के सिर एवं शरीर में चोट के निशान मिले हैं. मामले में पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मामले को जांच में लिया है. 

बता दें कि नेवई पुलिस को आज दोपहर सफाई कर्मचारियों ने सूचना दिया कि साफ-सफाई के दौरान स्टेशन मरोदा शीतला पारा मोहल्ला स्थित सुलभ शौचालय के गटर में बोरे में बंद एक महिला की लाश मिली है. सूचना मिलते ही नेवई थाना प्रभारी ममता अली शर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंची. बोरे में बंद युवती के शव को बाहर निकाला गया. मोहल्ले वासियों के प्रयास से युवती की शिनाख्त भाना बाई साहू 35-40 वर्ष के रूप में की गई. बताया जाता है कि महिला अकेले ही स्टेशन मरोदा में रहती थी. विगत तीन-चार दिनों से उसका अता पता नहीं था. अकेले ही रहने के कारण पुलिस तक गुमशुदगी की जानकारी नहीं पहुंची थी. मोहल्ले वासियों ने पुलिस को बताया कि बीच-बीच में घूमने चले जाने के कारण 3 से 4 दिनों तक अता पता नहीं रहता था.

पुलिस ने मृतिका के माता-पिता निवासी गुरुर से संपर्क किया गया एवं उन्हें बुलाया गया ताकि युवती के संबंध में अन्य जानकारियां एकत्रित की जा सके . पुलिस ने बताया कि करीब 1 सप्ताह पूर्व का शव है. शरीर में सिर एवं अन्य भाग में चोट के निशान मिले हैं. पुलिस के ने महिला के हत्या की आशंका व्यक्त की है. फिलहाल पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जींस, टी-शर्ट पहनने और नौकरी के लिए बाहर जाने से नहीं तय होता महिला का चरित्र: छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सीआरपीएफ के तीन जवान घायल

छत्तीसगढ़-तेलंगाना बॉर्डर पर नक्सलियों ने मचाया उत्पात, 7 गाड़ियों में लगाई आग, मजदूरों को भी बनाया बंधक

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में 5 लाख का इनामी नक्सली ढेर, DRG जवानों को मिले टिफिन बम और वर्दी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बड़ा सड़क हादसा: नाबालिग चालक ने मजदूरों को कार से रौंदा, 1 की मौत, 8 घायल

Leave a Reply