राजस्थान: 10 साल के बच्चे के हाथ में ब्लास्ट हुई मोबाइल की बैटरी, गंभीर, काटनी पड़ी हथेली

राजस्थान: 10 साल के बच्चे के हाथ में ब्लास्ट हुई मोबाइल की बैटरी, गंभीर, काटनी पड़ी हथेली

प्रेषित समय :21:21:40 PM / Sun, Jun 26th, 2022

जोधपुर. राजस्थान के पाली जिले में मोबाइल बैटरी से खेलते समय ब्लास्ट होने से एक बच्चे की उंगलियां अलग हो गई. जिसके बाद गंभीर हालत में ऑपरेशन कर बच्चे की हथेली को काटकर अलग करना पड़ा. घटना पाली जिले के रायपुर की है, जहां 10 साल का बच्चा एक पुराने मोबाइल की बैटरी से खेल रहा था तभी एक धमाका हुआ, और यह हादसा सामने आया.

मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार सुबह की है. 10 साल का साहिल घर पर मोबाइल की बैटरी से ही खेल रहा था, तभी अचानक धमाका हुआ. साहिल की मां दौड़ कर आई तो उसे अपने बेटे की उंगलियां खून से सनी नजर आई. घटना के वक्त साहिल के पिता बाहर थे, जिनको सूचना दी गयी. बच्चे को पहले रायपुर के एक अस्पताल में दिखाया गया जहां स्थिति गंभीर होने पर उसे भीलवाड़ा रेफर किया गया. भीलवाड़ा में चिकित्सकों द्वारा ऑपरेशन किया गया, जिसमें उसकी दाएं हाथ की हथेली को काट कर अलग करना पड़ा. फिलहाल बच्चे की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है.

रायपुर का 10 साल का साहिल पांचवी क्लास में पढ़ता है पिता साधारण खेती से जुड़ा काम करते हैं. माता गृहिणी है और घर पर रहकर काम करती है. परिजनों के अनुसार मां घर में काम कर रही थी. पिता पास ही खेत पर गए थे. साहिल घर में पड़ी पुराने मोबाइल की बैटरी से खेल रहा था. खेलते समय बैटरी में ब्लास्ट हो गया. धमाका इतना तेज था कि 200 मीटर तक आवाज सुनाई दी. उन्होंने बताया कि बैटरी कितनी पुरानी है, ये जानकारी नहीं है. धमाके की आवाज सुन आसपास के लोग इक_े हो गए और बच्चे को अस्पताल पहुंचाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : एसएचओ-कांस्टेबल फोन सेक्स के बाद समलैंगिक रिलेशन बनाए, वीडियो रिकार्ड कर सिपाही करने लगा ब्लैकमेल, गिरफ्तार

पंजाब सरकार पुरानी पेंशन स्कीम बहाल करेगी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के आदेश स्टडी करेंगे अफसर

राजस्थान बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में हंगामा: वसुंधरा राजे समर्थक और विरोधियों में हुई धक्कामुक्की

भाजपा के लिए चिंता का विषय है राजस्थान, गडकरी को मिल सकती है वसुंधरा को मनाने की जिम्मेदारी

राजस्थान के दौसा में मृत्युभोज करने से 250 से ज्यादा लोग बीमार, कई गंभीर

Leave a Reply