पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बेडरूम में खुफिया कैमरा लगाते पकड़ाया नौकर

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बेडरूम में खुफिया कैमरा लगाते पकड़ाया नौकर

प्रेषित समय :14:22:35 PM / Mon, Jun 27th, 2022

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के घर में उनके बेडरूम में खुफिया कैमरा लगाते हुए एक नौकर को पकड़ा गया है. जानकारी के अनुसार इस स्टाफ को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बेडरूम में डिवाइस लगाने के लिए पैसे दिए गए थे. हालांकि एक दूसरे स्टाफ ने इसकी सूचना खान की सिक्योरिटी टीम को दे दी. इसके बाद जासूसी की कोशिश नाकाम कर दी गई.

बनीगाला सिक्योरिटी टीम ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान की जासूसी करने की कोशिश की सूचना मिलने पर कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया. सिक्योरिटी टीम ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना इमरान खान की हत्या की साजिश रचने की अफवाहों के बीच सामने आई है. इससे पहले कथित खतरे को देखते हुए बनीगाला के आसपास के इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों को हाईअलर्ट पर रखा गया था.

पीटीआई के नेता शाहबाज गिल ने कहा कि इस संबंध में हमने सरकार समेत सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया है. कर्मचारी पूर्व पीएम के कमरे की सफाई करता है. उसे स्पाई डिवाइस लगाने के लिए पैसे दिए गए थे. बाहरी लोग जानकारी निकालने के लिए हमारे लोगों को धमका रहे हैं. इस तरह की शर्मनाक हरकतों से बचना चाहिए. गिरफ्तार कर्मचारी ने कई खुलासे किए हैं, जिन्हें फिलहाल साझा नहीं किया जा सकता.

पीटीआई के कई नेता दावा कर चुके हैं कि इमरान खान की जान को खतरा है. इतना ही नहीं इमरान खुद कह चुके हैं कि उनका कत्ल किया जा सकता है. पिछले महीने उन्होंने कहा था कि मेरी जिंदगी खतरे में है. पाकिस्तान के अंदर और बाहर कुछ लोग हैं, जो मुझे मारना चाहते हैं. मैं उन सभी लोगों को जानता हूं. मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड करके एक महफूज जगह रख दिया है. अगर मैं मारा गया तो यह वीडियो इन सभी लोगों के नाम बता देगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बेनकाब हुआ पाकिस्तान का झूठ: मृत घोषित आतंकवादी को लाहौर कोर्ट ने सुनाई 15 साल की सजा

पाकिस्तान की जेल से 5 साल बाद रिहा हुए 20 मछुआरे गुजरात पहुंचे, बोले- अब मछली नहीं पकड़ेंगे

बढ़ते कर्ज का भुगतान करने के लिए पाकिस्तान गिलगित-बाल्टिस्तान कर सकता है चीन के हवाले

अफगानिस्तान में भीषण भूकंप से 950 लोगों की मौत, 600 घायल, भारत, पाकिस्तान में भी झटके

जम्मू-कश्मीर में सेना से मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, लश्कर का पाकिस्तानी आतंकी भी भी मारा गया

Leave a Reply